राशिफल

Rashifal 27 January: आज के दिन तीन राशियों को मिलेगी विशेष सफलता, वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा

हम आपको शुक्रवार 27 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 January 2023

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज का दिन सावधानी से गुजार दीजिए, तो बेहतर रहेगा। अपनी योजनाएं गुप्‍त रखें। आपकी कार्य क्षमता बेहतर रहेगी। आर्थिक रूप से आज का दिन आपके लिए अच्छा है। धन-धान्य को लेकर कोई ठोस योजना बनाएं ताकि आप आज या भविष्य में किसी भी कठिन परिस्थिति से आसानी से पार पा सकें। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको अपने जीवन में परिवर्तन लाने के कई अवसर मिलेंगे। सही अवसर का चुनाव आपके लिए फायदेमंद रहेगा। अगर आप अत्यधिक धन कमाना चाहते हैं तो आपको अपने व्यापार में थोड़ा और मेहनत करने की जरूरत है। ऑफिस में संभलकर रहें वरना परेशानी आएगी। मुद्दों पर स्पष्टता से समस्याओं का समाधान होगा। धैर्य से काम लें, सफलता मिलेगी। धन व्यय में वृद्धि होगी। शत्रुओ से सावधान रहें। ससुराल में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज मन को अनियंत्रित न होने दें। किसी भी तरह का नया निवेश करने के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है। आप अच्छे स्वास्थ्य में होंगे। ऑफिस में आज कोई सहकर्मी आपकी बातों से असहमत हो सकता है। आपको इससे बचकर रहने की जरूरत है। वकीलों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है। सामाजिक गतिविधियां आज आपको ढेर सारी खुशियां दिलाएंगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपका दिन घूमने-फिरने में व्यतीत हो सकता है। अपने जीवन में छिटपुट परिवर्तन करने की कोशिश करें। रुका हुआ धन वापस आने की पूरी संभावनाएं हैं। इस राशि के छोटे बच्चे आज पढ़ाई में अधिक रूचि लेंगे। इससे माता-पिता बहुत खुश रहेंगे। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए आज का दिन शुभ है। विवाह के लिए प्रस्ताव आयेगा। अवरोधित कार्य हल होंगे। आज आपको खुद को साबित करने के कई मौके मिलेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत होगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज रुपए-पैसे के हालात और उससे जुड़ी समस्याएं तनाव का कारण साबित हो सकती हैं। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। इस राशि के आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन है। आपका पढ़ाई में मन लगेगा। साथ ही नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए भी दिन शुभ है, सफलता जरूर मिलेगी। अगर लव लाइफ की बात करें तो आज जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। संतानों की चिंता रहेगी। शाम तक सब ठीक हो जाएगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

मानहानि न हो, इसका ध्यान रखें। किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह फायदेमंद साबित हो सकती है। सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के जन समर्थन में आज इजाफा होगा। आज आपकी धर्म के प्रति आस्था बढ़ी दिखेगी, जिसमें आप कुछ धन भी व्यय करेंगे और दान पुण्य के कार्यों में लगाएंगे। आज आप कोई बड़ा और महत्वपूर्ण कार्य हाथ में न लें। विश्राम करने, सुस्ताने को प्राथमिकता दें। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। प्रेम एवं व्यापार का साथ मिलेगा‌।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपके विरोधी आज खुलकर आपका विरोध करेंगे। चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी से जुड़े जातकों को आज कोई दूसरा बेहतर अवसर मिल सकता है, जिसके कारण वह पुरानी को छोड़कर दूसरे में जा सकते हैं। बहुत अधिक काम का तनाव आपके स्वास्थ्य को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। पुरानी बीमारी फिर से पनप सकती है इसलिए सेहत के प्रति सचेत रहें। आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन श्रोत बनेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप अपनी भावनात्मक स्थिति को लेकर काफी चिंतित रहेंगे। यदि आज परिवार में किसी व्यक्ति के विवाह संबंधित प्रस्ताव पर सलाह मशवरा हो, तो उसमें आपको सभी सदस्यों से सलाह मशवरा करके ही निर्णय लेना बेहतर रहेगा। आपके लिए यह स्पष्ट करना भी मुश्किल होगा कि आप आखिर क्या चाहते हैं। गूष विषयों की ओर रुझान बढ़ेगा। नौकरीपेश में सीनियर्स आपका साथ देंगे। अपने गुस्से पर थोड़ा का नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको कुछ संवेदनशील स्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। आवास संबंधी योजना बनेगी। आज आपकी संतान की तरक्की देख मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि उन्हें आज कोई नई नौकरी मिल सकती है, जिसके कारण आपकी आय में भी सुधार होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अपने स्वास्थ्य की अनदेखी न करें और मौसमी बीमारियों के लिए सावधानी बरतें। जीवनसाथी आपका हर कार्य में साथ देगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

दाम्पत्य जीवन में विवाद की आशंका है, इसलिए सचेत रहें। अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। भावनात्मक रूप से आप काफी दबे हुए हैं, अपनी भावनाओं खुल कर व्यक्त करने का समय है। आज आप अपनी छिपी हुई प्रतिभा को सामने लाने में सफल रहेंगे। रेस्टोरेन्ट और प्रापर्टी के व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपको कोई महत्वपूर्ण अवसर मिल सकता है। नौकरी में लाभदायक समाचार मिलेगा। आज अच्‍छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे। जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। आज भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा। काफी लोगों से आज वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे। व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा। आप अपने द्वारा किए गए किसी भी निवेश में लाभ प्राप्त करेंगे और मन संतुष्ट एवं शांत रहेगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपकी समझ और अनुभव से भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। ससुराल से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं। इस समय आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आपकी इच्छा कहीं घूमने फिरने की रहेगी, लेकिन किसी कारणवश आपकी यह इच्छा अधूरी रह जाएगी। व्यापार में लाभ मिलेगा और शत्रुओं की पराजय होगी।

आपने Rashifal 27 January 2023 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 January 2023 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 January 2023 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button