बॉलीवुड

सबको डराकर रखने वाले सलमान इस एक्ट्रेस के सामने कांपने लगते थे, देखते ही छूट जाते थे पसीने

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है, जैसे- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है ऐसे में ज्यादातर वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. उनका गुस्सा किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार चुके हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय, ऋषि कपूर और रेणुका शहाणे जैसे सितारे हो चुके हैं. लेकिन बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस ऐसी थीं जिन्हें देखते ही सलमान डर से कांपने लगते थे. इस एक्ट्रेस को सामने देखते ही उनके पसीने छूट जाते थे.

इस एक्ट्रेस को सामने देखकर कांपने लगते थे सलमान

बता दें, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि दिवंगत वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी हैं. श्रीदेवी अपने ज़माने की सुपरस्टार थीं. उनके साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े एक्टर्स तरसते थे. उस जमाने में श्रीदेवी एकलौती ऐसी सुपरस्टार थीं जिन्हें फीस के तौर पर सबसे मोटी रकम दी जाती थी. उन्हें लेडी अमिताभ के नाम से भी जाना जाता था. श्रीदेवी की फैन फॉलोइंग केवल बॉलीवुड में नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी थी. इसलिए बड़े-बड़े हीरो जब श्रीदेवी का नाम सुनते थे तो उनके पसीने छूट जाते थे. उन्हीं में से एक थे सलमान खान. इस बात का खुलासा खुद सलमान ने एक इंटरव्यू में किया है.

श्रीदेवी से डरते थे सलमान

सलमान ने खुद एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें श्रीदेवी के सामने जाने से डर लगता था. सलमान खान श्रीदेवी के साथ 1993 की फिल्म ‘चंद्रमुखी’ में नजर आये थे. इसके अलावा उन्होंने श्रीदेवी के साथ ‘चांद का टुकड़ा’ में भी काम किया. उस समय हर कोई हैरान रह गया जब सलमान ने बताया था कि उन्हें पूरे बॉलीवुड में श्रीदेवी को छोड़कर किसी से डर नहीं लगता. सलमान बहुत डर जाते थे जब उन्हें पता चलता था कि उनकी को-स्टार श्रीदेवी हैं. इसे इज्जत कहें या श्रीदेवी का रुतबा लेकिन ये बात तो सच है कि उनका नाम सुनकर बड़े-बड़े स्टार घबरा जाते थे.

पढ़ें प्रियंका के धोखे को भुला नहीं पाए सलमान खान, कहा- ‘अगर थोड़ा सा वक्त देती तो…’

पढ़ें अमिताभ और श्रीदेवी की ये फोटो देखकर इमोशनल हो गए लोग, बच्चों जैसे नजर आये सलमान-आमिर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button