बॉलीवुड

प्रियंका के धोखे को भुला नहीं पाए सलमान खान, कहा- ‘अगर थोड़ा सा वक्त देती तो…’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज होगी, जिसकी वजह से सलमान और कैटरीना कैफ प्रमोशन में जुट गए हैं। फिल्म ‘भारत’ सलमान और कैटरीना दोनों की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म की सफलता पर ही दोनों का भविष्य निर्भर करेगा। इन सबके बीच फिल्म ‘भारत’ में पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया जा रहा था, लेकिन उन्होंने फिल्म को बीच मझधार में छोड़ दिया था, जिसकी वजह से सलमान खान आज भी उनसे नाराज़ हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘भारत’ के मेकर्स प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन बाद में देसी गर्ल ने खुद को इस फिल्म से दूर कर लिया। हालांकि, फिल्म ‘भारत’ से हटने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने स्काई इज द पिंक साइन कर ली, जिसकी वजह से सलमान खान को और भी ज्यादा बुरा लगा। इतना ही नहीं, सलमान खान का दर्द आज भी छलकता है, जिसकी वजह से वे प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसने से पीछे नहीं हटते हैं और समय समय पर इस मुद्दे पर राय देते रहते हैं।

प्रियंका को हमें टाइम देना चाहिए था- सलमान खान

फिल्म ‘भारत’ जल्दी ही पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आएगी, लेकिन सलमान खान का दर्द अभी भी कम नहीं हुआ है। हाल ही में एक प्रमोशन में कैटरीना कैफ की बात को काटते हुए सलमान खान ने कहा कि प्रियंका ने हमें ज्यादा टाइम नहीं दिया, लेकिन कैटरीना ने इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत की है। हालांकि, सलमान खान ने आगे कहा कि अगर प्रियंका चोपड़ा हमको थोड़ा और समय दे देती तो शायद तस्वीर और कुछ होती। दरअसल, फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा फिट थी।

प्रियंका पर पहले भी कस चुके हैं तंज

यह पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान प्रियंका पर तंज कस रहे हैं, बल्कि इससे पहले जब उन्होंने फिल्म छोड़ी थी, तब भी सलमान खान ने बहुत कुछ कहा था। सलमान खान ने कहा था कि यदि प्रियंका को शादी करने के लिए वक्त चाहिए था, तो उन्हें पहले ही बता देना चाहिए। हम वक्त देने के लिए भी तैयार हो जाते। याद दिला दें कि प्रियंका ने यह कह कर फिल्म छोड़ दी थी कि उन्हें शादी करनी है, जिसकी वजह से वे फिल्म को ज्यादा वक्त नहीं दे पाएंगी।

5 जून को पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म ‘भारत’

फिल्म ‘भारत’ ईद यानि 5 जून को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म सलमान और कैटरीना के करियर का टर्निंग प्वाइंट हो सकता है, क्योंकि बीते समय से कैटरीना बुरी तरह से फ्लॉप हो रही हैं। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे।

Back to top button