दिलचस्प

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने फैंस से मांगी माफी, जानिये क्या थी वजह

आईपीएल के इस सीजन से जाते जाते बैंगलोर की टीम ने शनिवार को हैदराबाद की टीम को 4 विकेट से हराने के साथ ही प्लेऑफ की लड़ाई को रोमांचक बना दिया। जी हां, बैंगलोर की टीम इस सीजन में ज्यादा कमाल धमाल नहीं कर पाई, लेकिन आखिरी मैच से प्लेऑफ की लड़ाई को रोमांचक ज़रूर बना दिया। प्लेऑफ की तीन टीमें तो फिक्स हो चुकी हैं, लेकिन नंबर चार के लिए लड़ाई अभी भी बाकी है। इतना ही नहीं, नंबर चार की लड़ाई में फिलहाल हैदराबाद और कोलकाता के बीच ट्विस्ट बाकी है। इसी बीच विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने अपने फैंस से माफी मांग ली है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बैंगलोर की टीम की शान कहे जाने वाले विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने प्लेऑफ से बाहर होने पर अपने फैंस से माफी मांगते हुए एक भावुक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी भावनाएं साफ साफ दिखाई दे रही है। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की जोड़ी भले ही काफी मैचों में कमाल दिखाने में सफल रही हो, लेकिन इस सीजन काफी हद तक खराब प्रदर्शन किया है, जिसकी वजह से दोनों ने माफी मांगी और अपने फैंस से एक वादा भी किया।

फैंस का जताया आभार

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया कहा है। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स  ने पहले तो फैंस को शुक्रिया कहा, क्योंकि ऐसे नाजुक हालात में भी फैंस टीम के साथ खड़े रहे। हालांकि, बाद में टीम और फैंस के हाथ निराशा ही लगी, लेकिन फिर भी फैंस ने पूरे दिल से समर्थन दिया। विराट कोहली ने कहा कि राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच में इतनी बारिश के बावजूद आप सभी स्टेडियम में डटे रहे, उसके लिए शुक्रिया। मैं यह दिन कभी नहीं भूल पाऊंगा।

खराब प्रदर्शन के लिए मांगी माफी

इस सीजन में उतार चढ़ाव की वजह से बैंगलोर की टीम ने काफी बेकार प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से विराट कोहली और एबी डिविलियर्स  ने फैंस से माफी मांगी। एबी डिविलियर्स ने कहा कि यह सीजन अच्छा नहीं रहा और हमारे प्रदर्शन से आप निराश होंगे, लेकिन हम अगले सीजन अच्छा खेलेंगे और हमें उम्मीद है कि आपका प्यार हमारी टीम को आगे भी मिलता रहेगा। इसके साथ ही विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने फैंस को एक बार फिर से शुक्रिया कहा और खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांग ली।

बारिश ने डूबा दी बैंगलोर की नैया

अपने आखिरी मैच से पहले ही बैंगलोर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई, जिसकी वजह सिर्फ बारिश है। बारिश की वजह से मैच पांच पांच ओवर का हो गया था, लेकिन यह भी पूरा नहीं हो पाया, जिसकी वजह से आरसीबी को सिर्फ 1 अंक से ही सतुंष्ट होना पड़ा और प्लेऑफ से बाहर हो गई। दरअसल, मंगलवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में आरसीबी को 2 अंकों की सख्त ज़रूरत थी, जोकि बारिश की वजह से नहीं मिल पाई। अगर मैच में बारिश नहीं होती तो शायद आरसीबी प्लेऑफ की दौड़ में अभी भी बरकरार रहती।

Back to top button