दिलचस्प

IPL:विराट ने कैच लेने के बाद अश्विन को चिढ़ाया, गुस्से में खिलाड़ी फेंकने लगा सामान, देखिए VIDEO

IPL का 12वां सीजन चल रहा है और इसका क्रेज लोगों में जमकर रहता है. हर साल आईपीएल क्रिकेट प्रेमियों के लिए कुछ खास ही लेकर आता है और एक महीना ये लोगों को एंटरटेन करता है. हर बार की तरह इस बार भी वीराट कोहली ने कुछ ऐसा किया कि मीडिया की नजर में आ ही गया. विराट की एक हरकत हाईलाइट हुई और अब वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, हालांकि ये गंदी हरकत नहीं है बल्कि बचकाना हरकत है जिसे दूसरा खिलाड़ी नहीं बर्दाश्त कर पाया और उसका गुस्सा फूट गया. मैच के दौरान ही विराट ने कैच लेने के बाद अश्विन को चिढ़ाया, इसके बाद अश्विन ने जो किया आपको जरूर देखना चाहिए.

विराट ने कैच लेने के बाद अश्विन को चिढ़ाया

बुधवार को एबी डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बना ली है. आईपीएल में प्ले ऑफ में पहुंचने की बैंगलुरु (RCB) के लिए एक उम्मीद अभी भी बाकी है. वो आखिरी स्थान से सांतवें स्थान पर पहुंच गया है और इस बार के मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकरसभी हैरान रह गए. विराट कोहली ने रविचंद्रन अश्विन की उड़ती हुई बॉल को कैच करके आउट कर दिया. इतना ही नहीं विराट ने उन्हें देखकर चिढा भी दिया जो अश्विन को बर्दाश्त नहीं हुआ. इसके बाद अश्विन इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अपने हाथ के दस्ताने फेंक दिए और इस घटना को देखकर सभी हैरान रह गए. देखिए वीडियो-

दरअसल, आखिरी ओवर में 27 रन चाहिए थे और अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का मारा और दूसरी गेंद पर फिर वही कोशिश के लिए आउट हो गए. बाउंड्री पर विराट कोहली ने कैच किया और इसके बाद पंजाब 17 रन से हार गया. आरसीबी ने डिविलियर्स की 44 गेंद में सात छक्कों और तीन चौकों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी खेली थी.स्टोइनिस (नाबाद 46) के साथ पांचवें विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी से विषम परिस्थितियों से उबरते हुए चार विकेट पर 202 रन का टारगेट बनाया था.

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी 43 रन की पारी खेली. स्टोइनिस ने 34 गेंद का सामना करते हुए तीन छक्के और दो चौके मारे. डिविलियर्स और स्टोइनिस की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से आरसीबी की टीम आखिरी सात ओवर में 103 रन बनाने में सफल हुई.इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सैनी और उमेश यादव के आखिरी दो ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरण (46), सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (42) और मयंक अग्रवाल (35) की पारियों के बाद भी 7 विकेट पर 185 रन ही बना सकी.

इस जीत से आरसीबी के 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं और उसे प्ले आफ में जगह बनाने की एक उम्मीद दी गई. ये टीम फिलहाल अब भी सातवें स्थान पर है और किंग्स इलेवन पंजाब के 11 मैचों में पांच जीत से 10 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है.लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने अच्छी पारी शुरु की थी. क्रिस गेल (23) ने टिम साउथी के पहले ओवर में ही तीन चौके जड़े जबकि राहुल ने उमेश का स्वागत लगातार दो चौकों से किया फिर नवदीप सैनी पर भी लगातार दो चौके मारे. गेल ने उमेश पर एक और छक्का मारा लेकिन अगली गेंद पर यह शॉट दोहराने की कोशिश में बाउंड्री पर आउट हो गया. अग्रवाल ने साउथी पर लगातार दो चौकों के साथ पांचवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया था जबकि राहुल ने युजवेंद्र चहल की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा जिससे टीम ने पावर प्ले में एक विकेट पर 68 रन बनाए थे.

Back to top button