आलिया भट्ट ने कैरी किया अब तक का सबसे महंगा पर्स, इस पर्स की कीमत में एक कार खरीद सकते हैं आप हाल ही में आलिया भट्ट एक अजीबोगरीब पर्स के साथ स्पॉट हुईं. इस पर्स की कीमत लाखों में बताई जा रही है.

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. ये बेहतरीन फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन अभिनय के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं. बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शुरू हुआ. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डिनर डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाने लगे. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई. फ़िलहाल इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों शादी भी कर सकते हैं. हाल ही में आलिया एक लाल रंग के अजीबोगरीब बैग के साथ स्पॉट हुईं. ये बैग दिखने में थोड़ा अजीब था. ये बैग अपनी डिजाइन की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है. लेकिन जब लोगों को इस बैग की कीमत पता चली तो वह हैरान रह गए.

लाखों में है बैग की कीमत

बता दें, आलिया को महंगी चीजों का शौक है. अब पैसे कमाये हैं तो शौक पूरा करना भी बनता है. लेकिन जब लोगों को इस बैग की कीमत पता चली तो उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया और इसे फिजूलखर्ची भी बताया. दरअसल, आलिया ने जो हटके डिज़ाइन वाला बैग कैरी किया है वह Karl Lagerfeld कलेक्शन से है. इस रेड टू चैनल साइड बैग पैक की कीमत करीब 6900 यूएस डॉलर्स है.

अगर भारतीय मुद्रा में इसे कन्वर्ट किया जाए तो इस बैग की कीमत तकरीबन 4,78,228 रुपये है. पहले तो लोग इसका डिज़ाइन देखकर ही हैरान थे, लेकिन अब कीमत सुनकर होश उड़ गए हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ‘कलंक’ में नजर आई थीं जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप हो गयी लेकिन दर्शकों ने आलिया के काम की तारीफ की. आजकल आलिया करण जौहर की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के गाने में नजर आ रही हैं.

रणबीर कपूर को कर रही हैं डेट

इन दिनों आलिया भट्ट बॉलीवुड के मोस्ट एलीजिबल बैचलर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. पहले खबरें आ रही थी कि इसी साल दोनों शादी कर सकते हैं लेकिन अब फ़िलहाल कुछ दिनों के लिए इनकी शादी टल गयी है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें ब्वॉयफ्रेंड से बिना पूछे आलिया नहीं करती हैं कोई फिल्म साइन, रणबीर बन गए हैं उनके करियर गुरु

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.