ब्वॉयफ्रेंड से बिना पूछे आलिया नहीं करती हैं कोई फिल्म साइन, रणबीर बन गए हैं उनके करियर गुरु

प्यार, इश्क और मोहब्बत छिपाए नहीं छिपते हैं और इसका असर प्यार करने वालों की आंखों में दिख ही जाता है. बॉलीवुड में कुछ लोगों के लिए अफेयर करना कोई बड़ी बात नहीं होती और ब्रेकअप तो उससे भी आसान होता है. कुछ प्ले ब्वॉय एक्टर्स में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हैं जिनकी एक नहीं बल्कि कई गर्लफ्रेंड रही हैं और इन दिनों को अपनी उम्र से 10 साल छोटी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हैं और उन्हें करियर गाइड भी कर रहे हैं. इनके बीच प्यार कुछ इतना गहरा हो गया है कि ब्वॉयफ्रेंड से बिना पूछे आलिया नहीं करती हैं कोई फिल्म साइन, इनके प्यार की गहराई तो अब इनके बिहेवियर और आंखों दोनों में दिखने लगी है.

ब्वॉयफ्रेंड से बिना पूछे आलिया नहीं करती हैं कोई फिल्म साइन

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट का नाम जोड़ा जा रहा है. दोनों का प्यार अब खुलेआम हो गया है और दोनों इस प्यार को अब छिपा नहीं पा रहे हैं. हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान मंच पर सबके सामने आलिया ने अपने प्यार का इजहार किया और इतना ही नहीं रणबीर कपूर पर पूरी तरह से डिपेंड हैं इस बात का भी जिक्र किया. रणबीर से बिना पूछे वे अब कोई काम नहीं करती हैं और आलिया के लिए हर फिल्म से पहले रणबीर की सलाह जरूरी है. कुछ समय पहले ही आलिया ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म सड़क-2 की स्क्रिप्ट पर डिस्कस किया और आलिया अब अपने रोल और फिल्म के लिए रणबीर पर निर्भर हो गयी हैं. सलमान खान के साथ इंशा अल्लाह साइन करने से पहले भी रणबीर कपूर ने ही आलिया को राय दी थी कि उन्हें अब सलमान खान के साथ काम करना चाहिए. आलिया आजकल दिन रात बस रणबीर के प्यार में खोई रहती हैं और इस बात का जिक्र उन्होने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था. आलिया ने अपने एक इंटरव्यू में वरुण को गलती से रणबीर कह दिया था जिसके बाद वरुण ने आलिया की खूब टांग खींची थी.

दरअसल हाल ही में फिल्म कलंक की पूरी स्टारकास्ट के साथ एक इंटरव्यू में गई थीं और शो में वरुण धवन और आलिया साथ बैठे थे. तभी वरुण पीछे से आलिया के बालों छूकर उन्हें परेशान कर रहे थे तो आलिया ने तंग आकर वरुण को स्टॉप रणबीर बोल दिया और फिर खुद शरमा गईं. वरुण और सोनाक्षी सिंहा के साथ आलिया सुपर डांसर्स में अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंची थी वहां तीनों से सवाल किया गया कि कौन सबसे ज्यादा फोन में बिजी होता है तो इस पर सबने आलिया की फोटो दिखाई. इसके बाद सवाल आया कि आलिया किससे फोन पर लगी रहती हैं तो वरुण ने फिल्म बर्फी का नाम लिया और रणबीर की एक्टिंग करने लगे.

इस फिल्म में कर रहे हैं साथ काम

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर करीब आए और आज इनकी नजदीकियां बढञ गई हैं. उन्हें अपनी लाइफ में स्पेस चाहिए होता है लेकिन आलिया इस बा को मानने को तैयार नहीं कि वे रणबीर उनके लिए मिसपरफेक्ट लाइफ पार्टनर साबित होंगे. अब तो दोनों एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखा भी देते हैं.