बॉलीवुड

नये जमाने के 5 दमदार एक्शन हीरो, सबकी बॉडी और एक्शन देखकर हो जाते हैं सभी हैरान

किसी फिल्म में रोमांस, एक्क्शन और ड्रामा होना ही दर्शकों को आपसे जोड़ने का काम करता है. 100 साल पहले भारतीय सिनेमा बनी, इस दौरान कई एक्टर और एक्ट्रसे हुए और सबकी अपनी-अपनी खासियत रही है. कोई एक्टर रोमांस का बादशाह है तो कोई एक्शन में अव्वल है तो कोई अपने इमोशनल ड्रामे से लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लेते हैं. सभी का अपना अंदाज है लेकिन हम बात कुछ ऐसे एक्शन हीरो की करने जा रहे हैं जिनके एक्शन और बॉडी देखने के बाद ही लोग फिल्म देखने को तैयार हो जाते हैं. इंडस्ट्री में नये जमाने के 5 दमदार एक्शन हीरो, जिनकी बॉडी और एक्शन करने का अंदाज ही लोगों को उनकी फिल्म देखने पर मजबूर कर देता है.

नये जमाने के 5 दमदार एक्शन हीरो

समलान खान, अक्षय कुमार, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे कई बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में एक्टर रहे हैं लेकिन अब समय बदल रहा है और लोग नए एक्टर्स को भी पहचान देना चाहते हैं. तभी तो हम आपको 5 सबसे दमदार एक्शन हीरों के बारे में बताने जा रहे हैं.

राम चरण

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार को आज देशभर पहचाने जाने वाले एक्टर राम चरण की फैन फॉलोविंग भी खूब है. अपनी एक्शन फिल्मों के लिए साउथ इंडिया से नार्थ इंडिया तक मशहूर इस एक्टर ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. आपको बता दे राम चरण फ़िलहाल एस एस राजमौली की 300 करोड़ की फिल्म में काम कर रहे है.

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल फिल्मों में विलेन और हीरो दोनों का ही धांसू रूप दिखा चुके हैं और एक्शन के मामले में तो ये सबके बाप हैं. इनकी हर फिल्मों में एक्शन का जबरदस्त दृश्य दिखाया जाता है. विद्युत जामवाल ना केवल भारत बल्कि वर्ल्ड के टॉप एक्शन हीरो में शुमार रखते है.

टाइगर श्रॉफ

नए जमाने के जबरदस्त एक्शन हीरो और बेहतरीन डांसर टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोविंग भी कुछ कम नहीं है. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने बेहतरीन स्टंट्स के लिए जाने जाते है और हीरोपंती से लेकर बाघी 2 तक टाइगर श्रॉफ ने दमदार एक्शन का जलवा दिखाया है. अब इनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 आने वाली है जिसमें भी आप डांस, रोमांस और एक्शन का तड़का देख पाएंगे.

ऋतिक रोशन

रोमांटिक फिल्मों से शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के पॉपुलर एक्चर जितना दमदार एक्शन सीन करते हैं उनता ही जबरदस्त डांस भी करते हैं. ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म कृष 3 और बैंग बैंग को दुनियाभर में पसंद की गई थी और इन दिनों वे अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं लेकिन इनके फैंस को इनकी एक दूसरी एक्शन फिल्म का इंतजार है.

अल्लू अर्जुन

साउथ सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्शन हीरो अल्लू अर्जुन को हिंदी दर्शकों में भी खूब पसंद किया जाता है. अल्लू अर्जुन ने अब तक करीब सभी फिल्मों में दमदार एक्शन करके लोगों की तालियां बटोरी हैं, इनका स्टाइलिश और एक्शन करने का अंदाज सभी को पसंद आता है.

Back to top button