बॉलीवुड

इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं ‘इश्कबाज़’ की अनिका, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘इश्कबाज़’ की अनिका यूथ ऑइकन बन चुकी हैं। सीरियल ‘इश्कबाज़’ में अनिका का किरदार सुरभि चंदना ने निभाया, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। सीरियल ‘इश्कबाज़’ में अनिका और शिवाय की कैमिस्ट्री ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया, जिससे इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर अनिका और शिवाय के नाम से कई सारे फैन पेज भी हैं, जहां इन दोनों की तस्वीरें शेयर की जाती हैं, लेकिन यहां रील नहीं रियल लाइफ की बात करने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘इश्कबाज़’ की अनिका यानि सुरभि चंदना अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। सुरभि चंदना ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन असली पहचान इन्हें सीरियल ‘इश्कबाज़’ से ही मिली है। इतना ही नहीं,  आजकल इन्हें घर घर में अनिका के नाम से जाना जाता है और इनका रियल नाम बहुत ही कम लोग जानते हैं। सीरियल ‘इश्कबाज़’ में अपनी चुलबुली अदाओं और बातचीत के तरीके से इन्हों दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, लेकिन यहां हम इनके रियल ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं।

4 साल से रिलेशनशिप में हैं सुरभि चंदना

सीरियल ‘इश्कबाज़’ की अनिका यानि सुरभि चंदना बिजनेसमैन करण शर्मा को डेट कर रही हैं, जिनके साथ बहुत कम तस्वीरें शेयर करती हैं। सुरभि चंदना यूं तो बहुत ही ज्यादा दबंग लड़की हैं, लेकिन रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा शरमाती हैं। इसी वजह से लंबे समय के बाद इन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सुरभि चंदना करण शर्मा को पिछले 7 साल से जानती हैं, लेकिन 4 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कभी दुबई तो कभी मुंबई रहते हैं करण शर्मा

सुरभि के ब्वॉयफ्रेंड यानि करण शर्मा काम के सिलसिले में इधर उधर जाते रहते हैं। ऐसे में वे अक्सर मुंबई या फिर दुबई यात्रा करते रहते हैं।  इतना ही नहीं, कई बार सुरभि को भी इनके साथ देखा गया है। काम के सिलसिले में व्यस्त होने के बावजूद करण शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड सुरभि के साथ समय बिताना नहीं भूलते हैं। हालांकि, सुरभि और करण शर्मा की जोड़ी बहुत ही प्यारी लगती हैं, लेकिन इनके फैंस इनकी जोड़ी नकुल के साथ ही देखना पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सुरभि चांदना

सुरभि चांदना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, जिसकी वजह से वे हर एक चीज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सीरियल सर्वगुण संपन्न की स्क्रीनिंग में सुरभि चांदना को देखा गया, जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। बता दें कि सुरभि जितनी अच्छी कलाकार हैं, उससे कहीं ज्यादा अच्छी इंसान और दोस्त हैं, जिसकी वजह से अपने दोस्तों को अकेले नहीं छोड़ती हैं।

Back to top button