बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस के रहे हैं सबसे ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड, इनके रहे हैं 8 अफेयर्स

आपने अक्सर सुना होगा कि बॉलीवुड के एक्टर्स के कई अफेयर रहे हैं लेकिन एक्ट्रेसेस के कितने अफेयर रहे हैं इस बारे में कम लोग ही बात करते हैं. फिल्मों में तो लव अफेयर्स जरूर दिखते हैं लेकिन असल जिंदगी में उनके एक नहीं बल्कि कई अफेयर रहे हैं. एक्ट्रेसेस की फिल्मी कहानी तो कम होती है लेकिन असल जिंदगी में इनकी कुछ अलग ही कहानी होती है. प्यार और अफेयर में फर्क रहता है लेकिन बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस के रहे हैं सबसे ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड, इनमें से कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अब शादी करके अपनी जिंदगी को खास मौका दिया और अपने ही ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली थी.

बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस के रहे हैं सबसे ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. फिल्म जगत की अभिनेत्रियों के जितनी जल्दी अफेयर होते हैं उतने ही ज्यादा अफेयर रहे हैं. मगर आज हम आपको उन्ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनके एक नहीं बल्कि कई लव अफेयर्स रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय की छाप छोड़ी है. आज वे बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना खास नाम बना चुकी हैं और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं. आपको बता दे कि प्रियंका के 7 बॉयफ्रेंड रह चुके हैं और उनमें अक्षय कुमार, हरमन बावेजा, टॉम हिडलस्टन, शाहरुख खान, असीम मर्चेंट, शाहिद कपूर, निक जोनास जैसे एक्टर्स का नाम शामिल हैं. प्रियंका ने आखिर में निक जोनास को चुना और उनसे शादी की और दोनों ही अपनी इस शादी से बहुत खुश हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं हैं.  फिल्म जगत में इनका खास मुकाम है और वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी है. आपको बता दें कि दीपिका के भी के 7 अफेयर रह चुके हैं और उनमे में सिद्धार्थ माल्या, मुज़म्मिल इब्राहिम, युवराज सिंह, निहार पांड्या, उपेन पटेल, रणबीर कपूर,रणवीर सिंह के नाम शामिल है. मगर साल 2018 में रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली थी और उनके साथ अच्छा जीवन व्यतीत कर रही हैं.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाया है. आलिया कई अफेयर रह चुके है और उनका ब्रेकअप एक नहीं बल्कि 4 बॉयफ्रेंड से हुआ था. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, कविन मित्तल, वरुण धवन, अली दादरकर के नाम शामिल हैं. आलिया का दिल रणबीर कपूर ने जीता और आजकर वे उनके साथ चर्चाओं में हैं. आलिया ने रणबीर के साथ अपना अफेयर कबूल किया और जल्दी ही ये शादी भी कर सकते हैं.

रेखा

अपने ज़माने की फैमस एक्ट्रेस रेखा 64 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी अकेली हैं. इनकी खूबसूरती पर ना जाने कितने दीवाने हुए. रेखा के भी कई अभिनेताओ के साथ अफेयर्स रहे हैं और एक शादी भी की थी. खबरों की माने तो अभिनेत्री रेखा के 8 अफेयर रह चुके हैं, जिनमे किरण कुमार, विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और अक्षय कुमार का नाम शामिल है.आपको बता दे की इन सभी अफेयर्स में सबसे ज्यादा रेखा अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ चर्चाओ में रही और सभी को पता है कि वे उनसे बहुत प्यार करती हैं.

Back to top button