अमिताभ और श्रीदेवी की ये फोटो देखकर इमोशनल हो गए लोग, बच्चों जैसे नजर आये सलमान-आमिर

आजकल सोशल मीडिया का दौर है, हर कोई यहां पर अपना टैलेंट दिखाता है और अपनी हर नई-पुरानी बात शेयर दिखाते हैं. खासकर इंस्टाग्राम और ट्विटर ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर कोई अपनी बातों को खुलकर कह पाता है. इसका असर ना सिर्फ आम लोगों पर छाया है बल्कि बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के एडिक्ट हो चुके हैं. इन सभी में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालों में महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है. कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल पेज से एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें कुछ पुरानी बातें याद आईं. अमिताभ और श्रीदेवी की ये फोटो देखकर इमोशनल हो गए लोग, इस तस्वीर पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं.

अमिताभ और श्रीदेवी की ये फोटो देखकर इमोशनल हो गए लोग

अक्सर फिल्मी सितारे अपनी पुरानी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं और इनमें सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन का नाम पहले आता है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी सालों पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें उनके अलावा श्रीदेवी भी नजर आ रही हैं. इन दोनों सुपरस्टार के अलावा नए-नए स्टार बने आमिर खान और सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर उन्ही दिनों की है जब आमिर-सलमान ने नया-नया करियर शुरु किया था. ये तस्वीर उन दिनों की है अमिताभ बच्चन अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए गए थे और वो वेम्ब्ले स्टेडियम में आयोजित हुआ था.


इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”वेम्ब्ले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट था जो किसी भी भारतीय के लिए ये पहला कॉन्सर्ट था. श्रीदेवी मेरे साथ थी और उनका , आमिर, सलमान का भी ये पहला कॉन्सर्ट था. 70 हजार लोग, ऐतिहासिक, नया बनने से पहले का वेम्ब्ले स्टेडियम नया वाला आपने प्रीमियर फुटबॉल लीग में देखा होगा.” इस तस्वीर को देखने वालों ने इसे लाखों की तादात में शेयर किया है और एक बार फिर श्रीदेवी को याद किया है.

इन फिल्मो में अमिताभ-श्रीदेवी आए साथ

श्रीदेवी को बॉलीवुड का पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस कहा जाता है और अमिताभ बच्चन सदी के महानायक कहे जाते हैं. ऐसे में अगर इन दोनों की तस्वीर साथ में सामने आती हैं तो लोग इनकी वाहवाही ही करेंगे. इन्होंने साथ में इंकलाब, जानी-दुश्मन, खुदा गवाह और इंग्लिश-विंग्लिश जैसी फिल्मों में साथ नजर आए और ये सभी फिल्में सफल रहीं. गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में एक हादसे के दौरान हो गया और इनके निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सख्ते में आ गया था क्योंकि श्रीदेवी ने अपने कमबैक में इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था.