कपिल के सामने ही दीपिका को KISS करने लगे रणवीर, फिर कपिल शर्मा से ऐसे ली मौज

ऐसा माना जाता है जब किसी की नई-नई शादी होती है तब न्यूली वेडिंग कपल एक-दूसरे का साथ जल्दी नहीं छोड़ते हैं और वे आमतौर पर अलग से ही नजर आ जाते हैं कि उनकी शादी नई हुई है. हमारी इस बात को पूरी तरह से साबित करते हैं बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह जो अपनी आने वाली फिल्म गल्ली ब्वॉय के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के शो में आए. इसमें वो इस फिल्म की को-स्टार आलिया भट्ट भी शामिल हुईं. इस दौरान जब कपिल के सामने ही दीपिका को KISS करने लगे रणवीर तो माहौल देखने लायक था. रणवीर ने ऐसा शो की शूटिंग के दौरान ही किया था जो तड़का बॉलीवुड ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है.

कपिल के सामने ही दीपिका को KISS करने लगे रणवीर

रणवीर और आलिया इन दिनों कई रिएलिटी शोज में अपनी आने वाली फिल्म गली ब्वॉय के प्रमोशन के लिए दोनों ने द कपिल शर्मा शो के सीजन दूसरे में कपिल के साथ खूब मस्ती की. हंसी-मजाक में कपिल शर्मा ने एक ऐसी हरकत की बर्दाश्त से बाहर रही. इस दौारन कपिल शर्मा ने सलमान की तरह डांस स्टेप भी करते हैं. कपिल शर्मा के अगले एपिसोड में नजर आएंगे. सेट पर शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह सोफे पर बैठकर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से वीडियो चैटिंग कर रहे हैं. तभी रणवीर ने दीपिका को एक फ्लाइंग किस की और इसके बाद वो खडे़ होकर कहते हैं आपकी भाभी थीं. देखिए वीडियो –

इसके साथ ही शूटिंग के दौरान कई दर्शक गलीब्वॉय की थीम पर सॉन्ग पर ‘फनीब्वॉय’ का पोस्टर आया और इन पोस्टर में कपिल की गलीब्वॉय वाले एक्टर नजर आ रहे हैं. तभी रणवीर वहां मौजूद एक दर्शक से वो पोस्टर लेकर उसको आलिया से कपिल को देने के लिए कहते हैं. कपिल को ये पोस्टर देते हुए वो लोग कहते हैं कि अगले साल गलीब्वॉय का सीक्वल आएगा जिसका नाम फनी ब्वॉय होगा और कपिल शर्मा उसमें लीड एक्टर निभाएंगे.

रणवीर अक्सर कपिल को चिढ़ाते हैं

कपिल बॉलीवुड में सिर्फ दीपिका पादुकोण को सबसे ज्यादा पसंद करते थे और इस बात का जिक्र उन्होंने अपन शो पर कई बार किया. लेकिन अब दीपिका रणवीर की हो चुकी हैं और रणवीर कपिल को अक्सर चिढ़ाते रहते हैं. इस शो के दौरान कपिल ने रैप गाना गाकर मस्ती की और सलमान खान वाला टॉवल स्टेप के पोस्टर भी दिखाते हैं.आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह एक रिएलिटी शो में गए थे जहां पर एक कंटेस्टेंट ने डांस मेडली में रणीवर की बचपन से लेकर अब तक का फिल्मी सफर दिखाया. इसमें रणवीर की बचपन से फिल्मों में दिलचस्पी को दिखाया गया जिसे देखकर रणवीर रोने लगे और सेट पर सन्नाटा छा गया था. मगर फिल्म गली ब्वॉय के टीम मेंबर्स और आलिया भट्ट ने रणवीर को मुश्किल से संभाला.