दिलचस्प

Memes: वर्ल्ड कप की टीम में जगह न मिलने पर कोहली से बोलें पंत, ‘भाई तुम मेरा….’

सोमवार को वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को जगह नहीं मिली है। इन दोनों ही खिलाड़ियों को भारतीय वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिलने पर इनके फैंस काफी ज्यादा उदास हैं, तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल, ऋषभ पंत वर्ल्ड कप खेलने के लिए दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन चयनकर्ताओं ने जब ऋषभ को टीम में जगह नहीं दी, तो एक सबको बड़ा झटका लग गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ये है वर्ल्ड कप की टीम इंडिया

वर्ल्ड कप के लिए जिन खिलाड़ियों का चयन किया गया है, उनके नाम निम्नलिखित हैं-

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान) शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी।

वर्ल्ड कप की टीम इंडिया पर सोशल मीडिया पर छाएं ये मीम्स

वर्ल्ड कप की टीम में विजय शंकर को जगह मिली, तो वहीं ऋषभ पंत को टीम से बाहर रखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स छाने लगे, जिसमें से कुछ खास मीम्स हम आपके लिए लाएं हैं-

1. ऐसा क्या है उसमें, जो मुझमें नहीं है?

टीम में दिनेश कार्तिक का चयन होने पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मीम्स शेयर किया है, जिसमें वह ऋषभ पंत के मन के बारे में बता रहे हैं। जी हां, ऋषभ पतं ज़रूर कोहली से यह पूछ रहे होंगे कि आखिर दिनेश कार्तिक में ऐसा क्या है, जो मुझमें नहीं है।

2. तुम मेरा दुश्मन हो

वहीं एक और यूजर ने सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करते हुए लिखा है कि तुम मेरे दुश्मन हो। मतलब साफ है कि ऋषभ पंत विराट कोहली से कह रहे होंगे कि आखिर तुमने मुझे क्यों नहीं चुना? और तुम मेरे दुश्मन हो।

3. कैसे मुझे तुम मिल गई

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि टीम में चुने जाने के बाद विजय शंकर यही गाना गा रहे होंगे कि कैसे मुझे तुम मिल गई, किस्मत पर आए न यकीन।

4. तू होगा जरा पागल

सोशल मीडिया पर विजय शंकर के चयन को लेकर काफी ज्यादा मीम्स बनाए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि टीम में चुने जाने के बाद विजय शंकर ने बीसीसीआई को कहा होगा कि तू होगा जरा पागल…।

5. मैं कबाड़ी हूं

विजय शंकर को वर्ल्ड कप की टीम में लिया जाएगा, उसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा, लेकिन जब उन्हें टीम में जगह मिली तो लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा कि मैं दिखता कबाड़ी जैसा हूं, लेकिन हूं नहीं।

Back to top button