दिलचस्प

टीम इंडिया पर भारी पड़ सकती है विराट कोहली की ये गलती, टूट सकता है वर्ल्ड कप लाने का सपना

हर किसी पर इन दिनों आईपीएल का बुखार चढ़ा हुआ है। हर कोई आईपीएल के एक एक मैच का आनंद ले रहा है। आईपीएल में अभी तक खूब चौके छक्के लग चुके हैं, लेकिन हर कोई निराश विराट कोहली से हो रहा है। जी हां, आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली का बल्ला बोल नहीं पा रहा है, जिसकी वजह से पूरा देश निराश है। विराट कोहली के खराब प्रदर्शन का असर देश के क्रिकेट प्रेमियों को निराश कर रहा है, क्योंकि आईपीएल के ठीक बाद वर्ल्ड कप होने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आईपीएल का यह सीजन अन्य सीजन की अपेक्षा ज्यादा मायने रखता है, क्योंकि ठीक इसके बाद विश्व कप का आयोजन होने वाला है, जिसमें भारतीय टीम से हर किसी को बेहद उम्मीद है। हर कोई भारत के हाथ में वर्ल्ड कप का खिताब देखना चाह रहा है, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब तक आईपीएल में 100 रन भी नहीं बना पाएं हैं, जिससे उनके बल्लेबाजी पर बड़ा सवाल उठ रहा है। इतना ही नहीं, अभी तक खेले गए मैचो में विराट कोहली एक ही तरह की गेंद पर आउट हो रहे हैं, जिससे फैंस काफी नाखुश हैं।

गुगली जाल में लगातार फंस रहे हैं विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल की चिंता नहीं है, बल्कि उन्हें तो वर्ल्ड कप की टेंशन हैं। ऐसे में बार बार विराट कोहली गुगली की जाल में फंस रहे हैं और आउट हो जाते हैं, जिससे न सिर्फ उनकी आईपीएल की टीम को करारी हार मिल रही है, बल्कि वर्ल्ड कप को लेकर भी भारत की चिंता बढ़ती जा रही है। दरअसल, विराट कोहली गुगली के जाल में फंस रहे हैं और उन्हें स्पिन खेलने में भी काफी परेशानी हो रही है, जिसकी वजह से उनके प्रदर्शन पर सवाल उठाया जा रहा है।

विराट कोहली के कंधो पर है भारी ज़िम्मेदारी

बताते चलें कि विराट कोहली के कंधो पर आने वाले दिनों में काफी ज्यादा ज़िम्मेदारी है। विराट कोहली अपना पूरा फोकस वर्ल्ड कप पर लगा रहे हैं, लेकिन जिस तरह की बल्लेबाजी वे आईपीएल में कर रहे हैं, उससे ढेर सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। क्रिकेट फैंस का कहना है कि अगर विराट कोहली आईपीएल जैसी गलती दोहराएंगे, तो वर्ल्ड कप जीतना मुश्किल हो जाएगा, इसलिए उन्हें फिलहाल गुगली से बचने का तरीका सोचना पड़ेगा, क्योंकि इस चीज़ का फायदा विदेशी टीम वर्ल्ड कप में उठाने से पीछे नहीं उठेंगे।

वर्ल्ड कप में गलती स्वीकार नहीं

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में एक भी गलती नहीं करनी होगी, लेकिन अगर कप्तान ही अपने गलती का इलाज नहीं तलाश कर पाएं हैं, तो मामला गड़बड़ा सकता है। खैर, क्रिकेट प्रेमी यही दुआ कर रहे हैं कि विराट कोहली जल्दी ही अपनी इस कमी का इलाज तलाश कर लें, ताकि वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से कोई गलती नहीं हो। इतना ही नहीं, वर्ल्ड कप में विराट कोहली भी नहीं चाहते हैं कि भारत कोई गलती करें, ऐसे में विराट अपनी टीम को काफी अच्छे निखारने का काम जल्दी ही करेंगे।

Back to top button