बॉलीवुड

रिलीज हुआ फिल्म कलंक का ट्रेलर, कुछ को आया पसंद तो किसी को कमी इस बात की कमी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के टीजर को देखकर दर्शको के मन में इस फिल्म को लेकर के काफी एक्साइटमेंट थी। इस फिल्म में एक साथ कई बड़े स्टार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। और शायद यही वजह है की जब फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था तो दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था।

बात करें टीजर की तो इसमें वरूण और आलिया के रोमांस ने काफी आग लगाई थी, वहीं काफी लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म के सींस को देखने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो कि अब रिलीज कर दिया गया हैं।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है आलिया भट्ट की आवाज के साथ, आलिया का डॉयलॉग ‘मेरे गुस्से में लिए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी’ सुनाई देता है। वहीं उसके बाद आदित्य का डॉयलॉग आता है कि “मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं”। जिसके बाद ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा का डॉयलाग आता है। इस सीन के बाद सीन आता है आलिया और आदित्य की शादी का जिसमें आदित्य आलिया से बोलते हैं कि इस रिश्ते में इज्जत होगी प्यार नहीं होगा।जिसके बाद आलिया और वरूण का रोमांस दिखाया जाता है। ट्रेलर के बीच में संजय दत्त और माधुरी के भी डॉयलॉग्स सुनाई देते हैं। फिल्म के ट्रेलर का अंत होता है ट्रेन के सीन से…देखें ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर को देखकर के एक बात तो साफ हो गई है कि ये फिल्म में लव ट्राइएंगल दिखाया गया है। बता दें कि वहीं दर्शकों ने ट्रेलर में संजय दत्त और माधुरी के सीन को कम रखने को लेकर के काफी बवाल मचाया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने संजय और माधुरी के सीन की कमी को लेकर के कहा कि, ‘माधुरी के बिना यह ट्रेलर बकवास लग रहा है।’ वही दूसरे यूजर ने संजय के लिए लिखा कि, ‘आपने संजय दत्त को ट्रेलर में दिखाया ही नहीं है। फिल्म केवल वरूण और आलिया के लिए ही बनाई है क्या?’

 

 

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में वरूण और आलिया की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म का आखिरी सीन दर्शकों को खूब पसंद आया है। इस फिल्म को लेकर के दर्शकों के मन में काफी एक्साइटमेंट है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भी खूब रिएक्शंस मिल रहे हैं। जिस तरह से लोगों को फिल्म के गाने टीजर और ट्रेलर पसंद आ रहा है उससे तो यही लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के बारे में बता दें कि अमूमन फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं लेकिन इस फिल्म को मेकर्स बुधवार के दिन ही इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज कर रहे हैं। देखना होगा की मेकर्स का ये नया पैतरा इस फिल्म की कमाई पर क्या असर डालता है।

Back to top button