अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर आया विक्की कौशल का बयान बोले, “मैं सिंगल हूं और रेडी टू मिंगल हूं” अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कंफर्म किया कि हैं सिंगल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय पर अपनी एक्टिंग के बल पर अपनी पहचान बना चुके विक्की कौशल की गिनती अब सफल अभिनेताओं में होती है। फिल्म उरी-द-सर्जिकल स्ट्राइक के बाद खबरों में आए विक्की कौशल को इस फिल्म ने रातों-रात स्टार बना दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया और कई नए रिकॉर्ड्स भी बनाए। अपनी इस फिल्म को लेकर तो वो काफी चर्चा में रहे ही लेकिन अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी वो काफी चर्चा में हैं।

बता दें कि काफी दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि विक्की कौशल ने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप कर लिया है। काफी समय से सुनने में आ रहा था कि इनके बीच में काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही ये भी सुनने में आया था कि इन दिनों विक्की कौशल की नजदीकियां कैटरीना कैफ के साथ बढ़ रही हैं जिसके चलते भी उनका और हरलीन के रिश्ते में परेशानी आ रही हैं। लेकिन इस पूरे मामले में विक्की की तरफ से कोई बयान अब तक नहीं आया था। लेकिन हाल ही में विक्की ने अपने रिलेशनशिप को लेकर के मीडिया के सामने बात की है।

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विक्की से पूछा गया कि आखिरकार उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? जिस पर विक्की ने जवाब दिया कि, ‘हां जी एक सिंगल हूं अभी…देखो अकेला।’ जब विक्की ने पूछा गया कि क्या वह वाकई में सिंगल है तो विक्की ने लम्बी सांस भरते हुए कहा. ‘सिंगल एकदम।’ इसके तुरंत बाद विक्की ने कहा कि, ‘रेडी टू मिंगल विद द ऑडियंस।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की का हाल ही में ब्रेकअप हुआ हैं। इस बात का पता उन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगा है। दरअसल हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफौलो कर दिया था। साथ ही इसके बाद उन्होंने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया था, जिसके बाद से ये अदांजा लगाया जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन दोनों ने ही अपनी तरफ से इस बात पर कोई कमेंट नहीं किया था। इस ब्रेकअप के सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं।

हालांकि भले ही विक्की ने ये बात को हंसते हुए और मजाक में कहा हो लेकिन उनके इस बयान से ये बात साफ हो गई कि उनका और हरलीन का ब्रेकअप हो गया है। और वो बिल्कुल सिंगल है। वहीं बात करें विक्की कौशल के वक्रफ्रंट की तो इन दिनों वो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म तख्त में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसके साथ ही वो करण जौहर की कॉमेडी हॉरर फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। करण जौहर की फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।