बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन 3 स्टार्स को आता है सबसे ज्यादा गुस्सा, एक ने तो फ्लाइट में ही कर ली थी लड़ाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: लाइमलाइट में बने रहने के लिए और लोगों तक अपनी पॉजिटिव छवि पहुंचाने के लिए बॉलीवुड सितारे अपने इमोशंस को लोगों के सामने कम जाहिर करते हैं। खासतौर पर गुस्से को या रोने को। वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स हमेशा खबरों में रहते हैं लेकिन जब भी उनको लेकर कोई कंट्रोवर्सी होती है या उनसे कोई मिसबिहेव होता है तो उनकी इन बातों को मीडिया में आने और लोगों के बीच फैलने में जरा भी समय नहीं लगता है। लोग उनके मिसबिहेव और जरा भी गलती को भी लोगों के सामने लाते हैं। जिसके चलते इन एक्टर्स को लोगों के सामने काफी सोच-समझकर आना पड़ता हैं। लोग उन्हें कुछ भी कहते हैं, सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी उनको काफी शांत तरीके से इन सबको हैंडल करना आता है। बता दें कि बॉलीवुड स्टार बनने से पहले उनको इन सब बातों को किस तरह से हैंडल करना है ये सीख लेना होता है। आज उन सेलिब्रिटीज की बात करेंगे जिन्होंने कई दफा अपना आपा खो दिया और मीडिया के सामने ही गुस्से में आग बबूला हो गए।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड में अपने स्टाइल को लेकर हमेशा खबरों में रहने वाले रणवीर सिंह स्वभाव से काफी चुलबुले हैं। वो जब भी फैन और मीडिया से रूबरू होते हैं तो काफी खुले दिल से उनसें मिलते हैं और एंजव्याए करते हैं। लेकिन रणवीर सिंह के बारे में ये बात शायद बहुत ही कम जानते होंगे की सबके फेवरेट हीरो जितने चुलबुले हैं उतना ही ज्यादा उनको गुस्सा भी आता है। बता दें कि एक बार रणवीर सिंह एक दफा फ्लाइट में एक एयरहोस्टेज पर चिल्लाते नजर आए थे। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

बता दें कि हाल ही में आई रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय काफी हिट साबित हुई थी। इसके पहले उनकी फिल्म सिंबा ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था।

शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान वैसे तो फिल्मों में अपने रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। शाहरूख की पहचान बॉलीवुड में एक रोमांटिक हीरो के रूप में ही बनी थी। बता दें कि शायद ही शाहरूख खान के बारे में ये बात कोई जानता हो लेकिन हम आपको बता दें कि उनको गुस्सा बहुत आता है। वो पेशे से काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं। बता दें कि शाहरुख शूटिंग के सेट पर अकसर गुस्सैल रवैये में नजर आते हैं। यहां तक कि आईपीएल के दौरान भी उन्हें एक गार्ड से लड़ते देखा गया था।

बता दें कि अपनी फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से शाहरूख अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत ही सावधानी से कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने से मना कर दिया है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है। उनके शो बिग बॉस में भी शो को होस्ट करने के दौरान कई बार सलमान का गुस्सा कंटेस्टेंट पर भी निकला है। इतना ही नबीं कई बार उनका गुस्सा मीडिया पर भी निकल चुका है।

Back to top button