बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर सनी लियॉन नज़र आयी अपने बेहद क्यूट बच्चों के साथ, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार किड्स आए दिनों चर्चा में छाए रहते हैं, जिसमें तैमूर का नाम सबसे पहले लिया जाता है, लेकिन आज हम आपको सनी लियोनी के बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, सनी लियोनी हाल ही में एयरपोर्ट पर अपने जुड़वा बच्चे के साथ स्पॉट की गई। सनी लियोनी के बच्चे काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं, जिसकी वजह से तस्वीरे खूब वायरल हो रही है। सनी लियोनी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है और लाखों दिलों पर राज करती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सनी लियोनी बॉलीवुड की जान मानी जाती है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। ऐसे में अब उनके बच्चे भी खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। सनी लियोनी के बच्चों को जो देख रहा है, वही फैन हो जा रहा है। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरों को देखकर हर कोई दिवाना हो रहा है। इन तस्वीरों में सनी लियोनी का बच्चा बेहद क्यूट लग रहा है। बता दें कि एक बच्चे को सनी लियोनी ने गोद में उठाया है, तो वहीं दूसरे बेबी को नैनी ने पकड़ा हुआ है।

जैकेट में बेहद क्यूट लग रहे हैं सनी लियोनी के बच्चे

एयरपोर्ट पर सनी लियोनी बेहद खूबसूरत लग रही थी। सनी लियोनी के बेटे ने ब्लू कलर की जैकेट और पैंट पहनी है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रहा है। बता दें कि कैमरे के फ्लैश को देखकर लिटिल बॉय के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है। सनी लियोनी के बच्चे भले ही बहुत छोटे हैं, लेकिन उनका एक्सप्रेशन बहुत ही ज्यादा अच्छा है। सनी लियोनी के बच्चों की यह तस्वीर देखकर हर कोई वाहवाही कर रहा है। इतना ही नहीं, अब तक यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

सरोगेसी मदर बनी हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी के पास तीन बच्चे है, जिसमें से एक लड़की है, जिसको उन्होंने 2017 में गोद लिया था। ऐसे में अब 2018 में सरोगेसी के ज़रिए उन्होंने दो बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में अब सनी लियोनी के पास एक लड़की और दो लड़के हैं। बता दें कि सनी लियोनी की बेटी का नाम नीशा है, तो वहीं उनके बेटे का नाम अशर और नोआ सिंह वेबर हैं। यह नाम लोगों के बीच खूब ट्रेंड हो रहा है। सनी लियोनी अपने बच्चों से बेहद प्यार करती हैं।

फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोनी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट की वजह से चर्चा में आईं, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में है। बता दें कि रेड लैदर जैकेट में सनी लियोनी का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद आई। ऐसे में अब सनी लियोनी तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस लुक कम नहीं हो रहा है।

Back to top button