बॉलीवुड

छोटी उम्र में ही इन अभिनेत्रियों ने चुरा लिया दर्शकों का दिल, नंबर 4 वाली बन गयी सबकी चहेती

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: अभिनय की दुनिया एक ऐसी जगह है जहां पर ना जानें कितने लोग आते हैं, कुछ तो कामयाबी की बुलंदियों को छू लेते हैं। बता दें कि इस जगत में सफलता हासिल करने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन जिसे एक बार ये सफलता मिल जाती है उसकी किस्मत चमक जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने छोटी उम्र में ही सफलता हासिल की और लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाई। आज उनकी फैन फौलोइंग किसी बड़ी ऐक्ट्रेस से कम नहीं है।

अवनीत कौर

साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी में नजर आई अवनीत को उसी फिल्म से पहचान मिली थी, हालांकि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस लिटिल चैंप्स से बतौर कंटेस्टेंट हुई थी जिसके बाद वो एक के बाद एक कई सीरियल में नजर आई, फिलहाल इनदिनों वो टीवी सीरियल ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं। महज 17 साल की उम्र में अवनीत युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया में भी अवनीत की अच्छी फैन फौलोइंग हैं।

रीम शेख

नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफज़ई की बायोपिक कर चुकी रीमा शेख महज 16 साल की हैं और इतनी कम उम्र में ही उन्होंने कई पुरस्कार अपने नाम किए हैं। बता दें कि रीम रीमने 6 साल की उम्र में ही टीवी जगत में कदम रख दिया था। इन दिनों रीम टीवी सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ में काम कर रही हैं इसके अलावा वो ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोका’ में भी नजर आ चुकी हैं।

जन्नत जुबेर रहमानी

महज 17 साल की उम्र में जन्नत जुबेर टीवी जगत का एक जाना माना चेहरा बन गई हैं। बता दें कि जन्नत ने साल 2009 में अभिनय की दुनिया में अपना कदम रखा था, वो अब तक लगभग 7 सीरियलों में काम  कर चुकी हैं। फिलाहल इन दिनों वो टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ में देखा जा रहा है और बता दें कि सही मायनों में सबसे ज्यादा शोहरत इस सीरियल से ही जन्नत को मिली।

 रोशनी वालिया

 

टीवी सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ जैसे सीरियलों में काम करके लोकप्रिय होने वाली रोशनी ने महज 17 साल की उम्र में अभिनय के क्षेत्र में खुद को साबित किया हैं। बता दें कि रोशनी फिल्म माई फ्रेड गणेशा में भी काम कर चुकी हैं।

अनुष्का सेन

टीवी सीरियल बालवीर ने अपने अभिनय की शुरूआत करने वाली अनुष्का का जन्म 4 अगस्त 2002 को झारखंड में हुआ था। अनुष्का ने टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में छोटी पार्वती का किरदार भी निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि वो एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

अशनूर कौर

स्टार प्लस का फेमस टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में छोटी नायरा का किरदार निभाने वाली अशनूर को इस किरदार मे अभिनय जगत में काफी पहचान दिलाई। बता दें अशनूर अभी महज 14 साल की हैं लेकिन टीवी जगत में एक जाना-माना नाम हैं। इन दिनों वो टीवी सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में नजर आ रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close