शादी के बाद खुद को फिट करने के लिए दीपिका पादुकोण को करना पद रहा है ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से जाने जानी वाली दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में पहचान मिली उनकी बेहतरीन अदाकारी, खूबसूरती और सेक्सी फिगर की वजह से। उनके लुक ने ना जाने कितने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। वैसे बात चाहे दीपिका की हो या किसी भी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस की उनकी शादी हो जाए या फिर बच्चे लेकिन उनकी खूबसूरती और उनके फिगर में किसी तरह के कोई चेंजेस नहीं आते हैं बल्कि आम जिंदगी में ऐसा नहीं होता।

इन ऐक्ट्रेसेस की खूबसूरती और फिट फिगर देखकर आपको भी लगता होगा कि काश उनके जैसा फिगर और खूबसूरत आप भी हों। तो चलिए आज हम आपको बताते है उस एक्सरसाइज के बारे में जिसे दीपिका करती हैं। और इस एक्सरसाइज के जरिए ही उन्होंने खुद को इतना फिट बना रखा है।

दीपिका पादुकोण के इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पड़ा हैं जिसमें वो एकस्ट्रा कैलोरीज को कम करने के लिए ट्रेनिंग कर रही हैं। बता दें कि दीपिका का ये वीडियो उनके पर्सनल ट्रेनर नैम ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि दीपिका अपनी फिटनेस के लिए कितनी सीरीयस हैं। दीपिका पादुकोण कितनी तेजी से स्टेयर्स पर एक्‍सरसाइज कर रही हैं। बता दें कि दीपिका का यह वीडियो उनके मॉर्निंग वर्कआउट सेशन का है।

बता दें कि जब से दीपिका की शादी हुई हैं तभी से वो पार्टियों और शादियों में जाकर मजे कर रही हैं और पार्टीज में जाकर एंजव्याए मतलब खूब सारा खाना, जिसको कम करने के लिए दीपिका जमकर पसीना बहा रही हैं।

दीपिका पादुकोण फिटनेस सीक्रेट

बता दें कि दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बचपन से ही इतनी फिट रही हैं। वो कभी भी ओवर वेट नहीं हुईं, हालांकि उनकी हाइट की हिसाब से उनका वजन बढ़ा। दीपिका ने अपनी इस फिजीक के लिए भगवान का भी शुक्रिया अदा किया, उन्होंने कहा कि कभी भी उनको वजन बढ़ने जैसी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा है।

स्टेयर्स पर एक्‍सरसाइज करने के फायदे

बता दें कि इस वीडियों में दीपिका जो एक्सरसाइज कर रही हैं वो सबसे बेहतरीन हैं। एक सर्वे में पाया गया है कि जिम में घंटो पसीना बहाने के बजाए यदि आप 15 मिनट सीढ़ियां चढ़ लें तो आपके वजन को कंट्र्रोल करने में ज्यादा हेल्पफुल होगा।