शादी के 6 साल बाद टूटा इस नागिन का दिल, बोलीं ‘मालूम नहीं था कि….’

टीवी जगत में जहां इन दिनों कई सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नागिन-3 फेम की अभिनेत्री काफी दर्द से गुजर रही हैं। जी हां, नागिन 3 फेम की अभिनेत्री अनीता हसनंदानी का शादी के 6 बाद दिल टूट गया है और इस दर्द को वे बर्दाश्त नहीं कर पाई हैं और इसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया है। शादी के 6 साल बाद अनीता हसनंदानी का दिल टूटा और उन्होंने अपना दर्द अपने फैंस के साथ बांटना सही समझा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इन दिनों अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने पति के साथ हैं, लेकिन अब उनका दिल टूट गया है। तस्वीरे साफ साफ जाहिर कर रही है कि अनीता हसनंदानी का दिल बुरी तरह से टूटा है और इस दुख में वे अपने फैंस से दुआ करने की अपील कर रही हैं। अनीता हसनंदानी की अपील को सुनते हुए उनके फैंस ने उन्हें हिम्मत दी है। फैंस अनीता हसनंदानी के लिए दुआ कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया दिल टूटने की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

💔

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी भी लगाई है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका दिल बुरी तरह से टूटा है। बता दें कि अनीता की पोस्ट में आप देखेंगे कि फोटोफ्रेम का शीशा टूट गया है, जिससे उन्हें काफी दुख हो रहा है। इस तस्वीर अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी है, जोकि अब टूट गया है और इससे उनका दिल भी बहुत ज्यादा टूट गया, जिसकी वजह से वे बहुत दुखी है। ाहालांकि, अनीता ने साफ साफ कुछ नहीं बताया है।

6 साल पहले की थी शादी

बता दें कि अनीता हसनंदानी ने 6 साल पहले रोहित रेड्डी से शादी की। अनीता इस वक्त एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह विश का किरदार निभा रही हैं। और खबरों की माने तो यह सीरियल अब ऑफ होने वाला है, इसलिए अब अनीता को अपने लिए एक नया काम तलाशना होगा। हालांकि, इन दिनों अनीता हसनंदानी अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर ज्यादा दुखी है, लेकिन वे अपने काम से पीछे नहीं हटती हैं।

लोगों ने दी अनीता को तसल्ली

सोशल मीडिया पर लोगों ने अनीता को तसल्ली दी। एक यूजर ने लिखा कि ‘कांच टूटना अच्छा होता है। कई बार तो मुसीबत को टाल देता है, ऐसे में आप फिक्र मत कीजिए।’ इसी तरह से लोग अनीता को तसल्ली दे रहे हैं और उनके लिए ढेर सारी दुआएं दे रहे हैं। साथ ही आपको याद दिला दें कि अनीता हसनंदानी को लोग नागिन के रुप में बेहद पसंद कर रहे हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है।