बॉलीवुड

खुद से 10 साल बड़ी अभिनेत्री के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए कुलदीप यादव, जाना चाहते हैं डेट पर

फिल्म और खेल जगत का नाता बहुत ही पुराना रहा है। भारतीय क्रिकेटरों का दिल अभिनेत्रियों पर आ जाना एक आम बात है। आए दिन हम फिल्म और खेल जगत के बीच कोई न कोई अपडेट सुनते ही रहते हैं। उदाहरण के लिए हमे दूर जाने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इसका सबसे बड़ा उदाहरण विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर अपने प्यार की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। यह जोड़ी अपने फैंस के बीच हिट है। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की खूब चर्चा होती है, लेकिन यहां हम किसी और की बात करने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मैरिड लाइफ तो अक्सर सुर्खियों में रहती है, लेकिन इन दिनों कुलदीप यादव की चर्चा जोरो से हो रही है। कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया में चल रहे सीरीज में बेहद अहम रोल निभा रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इनके प्रोफेशनल लाइफ की चर्चा नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की चर्चा हो रही है। जी हां, हाल ही में कुलदीप यादव ने एक इंटरव्यू में अपने क्रश का नाम जाहिर किया, जिससे चारो तरफ सनसनी मच गई है।

जैकलीन के दिवाने हैं कुलदीप यादव

भारत के सबसे खतरनाक गेंदबाज कुलदीप अक्सर अपनी बॉलिंग से बल्लेबाजो को क्लीन बोल्ड करते हैं, लेकिन खुद जैकलीन की खूबसूरती के सामने क्लीन बोल्ड हो गये हैं। जी हां, कुलदीप यादव ने जिस लड़की को अपना क्रश बताया है, वो कोई और नहीं, बल्कि जैकलीन हैं। कुलदीप ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वे जैकलीन को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और उनकी हर फिल्म देखते हैं। इसके साथ ही कुलदीप यादव जैकलीन की खूबसूरती और एक्टिंग के कायल हैं।

जैकलीन को ले जाना चाहते हैं डेट पर

कुलदीप यादव हर किसी को मैदान में दिन में ही तारे दिखा देते हैं, लेकिन खुद जैकलीन के प्यार में आउट हो चुके हैं। बता दें कि कुलदीप यादव अभी सिर्फ 24 साल के हैं और जैकलीन 34 साल की हैं। ऐसे में दोनों के बीच 10 साल का फर्क है। हालांकि, इन सबकी परवाह करते हुए बिना कुलदीप यादव ने साफ साफ कहा है कि वे जैकलीन को एक बार डेट पर ले जाना चाहते हैं और फिर उसके बाद अपनी बात को आगे बढ़ाएंगे।

क्या होगा जैकलीन का जवाब?

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों जैकलीन का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ चल रहा है। ऐसे में जैकलीन अभी सिंगल नहीं है और वे शायद ही कुलदीप यादव के बात पर ज्यादा गौर करेंगी। हालांकि, जैकलीन सिर्फ कुलदीप की क्रश हैं, ऐसे में अब जैकलीन कुलदीप यादव के इस बात पर क्या जवाब देती हैं, ये तो खैर वक्त ही बताएगा, लेकिन अगर जैकलीन ने हां कर दिया तो फिल्म और खेल जगत के बीच एक और रिश्ता जुड़ जाएगा। बहरहाल, ऐसा होना मुश्किल सा प्रतीत हो रहा है।

Back to top button