राजनीति

अब विराट और अनुष्का रहेंगे 34 करोड़ के नए लग्जरी घर में, देखिये इस शानदार घर की तसवीरें

भारत देश में प्यार की बहुत महानता है. यहाँ लोग प्यार को भगवान की तरह पूजते है. जिसको भी सच्चा प्यार हो जाता है, वह अपने साथी की ख़ुशी के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार रहता है. आम इंसान की तरह बड़े बड़े स्टार्स और क्रिकेटर्स का भी प्यार में काफी विश्वास है. भले बात की जाए भज्जी यानी हरभजन सिंह की हो या फिर सैफ अली खान और करीना कपूर की. प्यार की इस बरसात में हर कोई डूबना चाहता है. वहीँ बहुत कम ऐसे स्टार्स हैं, जिनका प्यार मंजिल तक पहुँच पाता है. उन्ही स्टार्स में से आज हम बात करने वाले हैं दो ऐसे स्टार्स की, जिन्होंने प्यार को एक नई परिभाषा दे डाली. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मशहूर क्रिकेट प्लेयर विराट कोहली और फेमस बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की.

अभी हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी करके पूरे भारत को हैरान कर दिया था. उनकी शादी को लेकर कई खुलासे सामने आये हैं. आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि विराट और अनुष्का फिलहाल हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं इसके साथ वह अनुष्का को एक बहुत ही कीमती तोहफा भी देने वाले हैं. चलिए जानते हैं उस तोहफे के बारे में…

दरअसल, अपने पांच साल की लव स्टोरी को सक्सेसफुल करते हुए अभी हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली. इनकी शादी से पूरा देश बेहद खुश हैं तो वहीँ कुछ लोग उदास भी हैं. उनकी उदासी का कारण है कि वह जिसको पाने के ख्वाब देखा करते हे वह किसी और को शादी के बंधन में बांध चुके हैं. बहरहाल, शादी की अंगूठी के बाद अब एक बार फिर से विराट कोहली अनुष्का शर्मा को एक ऐसा गिफ्ट देने वाले हैं, जिसको जान कर आप भी चौंक जाएंगे .

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि विराट इस बार अनुष्का को एक लग्ज़री घर गिफ्ट करने जा रहे हैं. जिसकी कीमत लगभग 34 करोड़ के आस पास है. अब आप ही सोचिये कि जिस घर की कीमत ही इतनी दिलकश है, वह घर दिखने में कैसा होगा. चलिए हम दिखाते हैं आपको इस नए घर की कुछ गिनी चुनी तसवीरें जिसको देख आप भी दीवाने हो जायेंगे.

हर कोई इस दुनिया में ऊंचा उड़ना चाहता है लेकिन पंख ना होने की वजह से कईं बार इंसान के सपने अधूरे ही रह जाते हैं. लेकिन, विराट अनुष्का का हर सपना पूरा करना चाहते हैं. शायद इसीलिए उन्होंने मुंबई में अनुष्का के लिए फ़्लैट ले लिया है. इस फ़्लैट की खासियत ये है कि ये महंगा होने के साथ आलिशान है और 34वीं मंजिल पर मौजूद है. केवल इतना ही नहीं बल्कि, इस फ्लैट से अरेबियन सी का खूबसूरत व्यू देखा जा सकता है.

फिलहाल, विराट और अनुष्का अफ्रीका में हैं और जल्द ही मुंबई में शिफ्ट होने वाले हैं. अब देखना ये है कि अनुष्का को विराट का ये लग्ज़री और स्टाइलिश अपार्टमेंट पसंद आएगा या नहीं. इसके इलावा फिल्ट की खासियत ये है कि यही युवराज़ सिंह का भी 25वें फ्लोर पर फ़्लैट है जो उन्होंने साल 2014 में लिया था.

Back to top button