लड़की पर गिरी आसमानी बिजली, इस विडिओ मैं देखिये फिर क्या हुआ?

बरसात के मौसम में  बिजली गिरने के कारण हर साल  सेकडों लोगों की जान जाती है ( Accident of lightning from sky )। जिन इलाकों मैं अक्सर बिजलियां गिरती हैं वहां आसमान से गिरने वाली बिजली के हादसों से बचने  के लिये लोग यही सलाह देते हैं कि आप खराब मौसम मैं बाहर न निकलें। एक लम्बे अर्से से वैज्ञानिक भी  इस आसमान से गिरने वाली बिजली पर कई प्रकार के शोध कर रहे हैं, वो आसमानी बिजली से  बचने का उपाय खोजना चाहते हैं मगर अब तक उन्हे कामयाबी नहीं मिली है। उन्हे कोई ऐस तरीका नहीं मिला है, जिस से इन आसमानी बिजली से होने वाले नुक़सान से बचा जा सके.

बारिश के मौसम मैं यूं तो आसमान में चमकने  वाली बिजली का नजारा देखने में बेहद लुभावना होता है, लेकिन अपने आसपास बिजली गिरने का नज़ार शायद ही कोई देखना चाहेगा। पर हम आप के सामने एक ऐसा ही विडियो पेश कर रहे हैं, जहां केमरे ने ये अदभुत नज़ारे को क़ैद किया है. वीडियो में आप एक ऐसा ही भयानक नज़ारा देख पायेंगे जब अपने दोस्त के साथ एक लड़की समुद्र की ओर आगे बढ़ रही थी और उसके  बेहद करीब  आसमान से बिजली गिरी।

समुद्र की और बढ़ रही इस लड़की को अंदाजा नहीं था, कि  कितने बडे खतरे से उस का सामना होने वाला है. उस लडकी का एक दोस्त उस के  पीछे चल रहा था और उसका वीडियो बना रहा था।  तेज़ बरसात के के बीच  लड़की जैसे ही समुद्र किनारे पहुँचती है,  आसमान से बिजली गिरती है। पर शुक्र की बात ये है की इस हादसे में लडकी को चोट नहीं आती है एवं लडकी और  उसका दोस्त दोनो इस हादसे में बाल-बाल  बच जाते हैं।