राशिफल

Rashifal 27 April: आज इन 3 राशियों पर खुश हो रही है माँ लक्ष्मी, व्यापार में होगा आर्थिक लाभ

हम आपको गुरुवार 27 अप्रैल का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 April 2023

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप अपनी सोच और विचार में कुछ अच्छे बदलाव करने की कोशिश करेंगे। आज आप हर बात को गहराई से समझने का प्रयास करेंगे। आपकी इच्छाशक्ति मजबूत रहेगी। प्रियजनों के साथ आपके संबंध प्रगाढ़ होंगे। बच्चे पढ़ाई-लिखाई में कम ध्यान देंगे। आपको मेहनत करने की जरूरत है। वहीं कारोबारियों को काम में फायदा होगा। संतान के करियर को लेकर चिंता रहेगी। कुछ महत्वपूर्ण काम बाधित हो सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज बिजनेस में अच्छी-खासी सफलता आपको मिल सकती है। यदि घर या बाहर कहीं पर भी कोई वाद-विवाद पनपे तो आपको उसमें दूर रहना बेहतर रहेगा,नहीं तो वह कानूनी हो सकता है। कामकाज में मन लगेगा। आज आप मौसम की स्थितियों से सावधान रहें। आपके लिए मौसमी बीमारी होने की संभावना आज ज्यादा है। आप अपने पारिवारिक जनों के साथ किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम पर विचार विमर्श कर सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको आर्थिक संकटों का सामना करना पड़ सकता है। आज भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलेगा लेकिन आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से संबंधित मामलों में थोड़ी राहत आपको आज जरूर मिल सकती है। लाइफ में प्यार रहेगा जोकि आपकी एनर्जी बढ़ाएगा। भविष्य की चिंता को लेकर मन में विचारों का गुब्बार बनेगा। सकारात्मक सोच रखें। आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

अपेक्षित कार्यों में विलंब होगा। अति उत्साही होने से बचें। अपने टैलेंट पर भरोसा करें और खुद को मजबूत रखें। खूबियों को बढ़ाएं और उनके जरिए अपने प्रदर्शन को और बेहतर बनाने का प्रयास करें। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है। आज का दिन मन में कुछ चिंताएं बनी हुई हैं जिस कारण आपके काम में फोकस की कमी है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। ऑफिशियल कामकाज आपको प्रमोशन की ओर ले जा सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज का दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। व्यापारिक उन्नति करेंगे। करियर में एक नई उछाल आ सकती है। सामाजिक मेलजोल में किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। जिससे आपके अच्छे गहरे संबंध बनेंगे। आज मेहनत की कुंजी से अपने भाग्य का ताला खुल सकता है। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। खेलकूद से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज जटिल कार्य भी बहुत सरल तरीके से करने चाहिए। आज का दिन की शुरूआत में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। परिवार के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आप बहुत सक्रिय रहेंगे। भाई-बंधुओं एवं स्नेहीजनों से मेलजोल बढ़ेगा। आप किसी भी तरह का तनावपूर्ण मुद्दा खुद से न जोड़े। कार्यक्षेत्र में सफलता से लोग आपको ईष्या से देख सकते हैं। नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज अपने माता-पिता से समर्थन प्राप्त करना आपको राहत प्रदान करेगा। आज परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। आपको नौकरी और व्यवसाय के कामों में कड़ी मेहनत से सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। आज आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी, और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। नींद में खलल पड़ सकता है। आलस्य रहेगा आपको अच्छा सम्मान मिल सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपकी बचत आपके परिवार लाभकारी साबित होगी। आज के दिन आप अपने शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। आज के दिन आप अत्यधिक सोच का शिकार ना बनें। संतान की समस्या से चिंतित रहेंगे। अपच आदि पेट दर्द की बीमारियों की शिकायत रहेगी। आपके जीवन साथी के साथ एक संभावित झगड़ा हो सकता है। आपको अपनों का साथ मिलेगा। आपका स्वास्थ्य नरम-गरम बना रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। पूरा दिन खुशनुमा व्यतीत होगा। धन संबंधी मामलों में भी कोई विशेष उपलब्धि मिलेगी। माता-पिता का आशीर्वाद व स्नेह आपके भाग्य को और अधिक प्रबल कर रहा है। आर्थिक सन्दर्भ में दिन सहायक नहीं है। इसलिए किसी भी प्रकार के निवेश से दूर रहें। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। इस समय अपनी सभी गतिविधियां समय पर पूर्ण होने से सुकून रहेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपका कोई पैतृक संपत्ति से जुड़ा विवाद गहरा सकता है। आने वाले कुछ ही दिनों में हालात बदल सकते हैं। इसके बाद समय बेहद अनुकूल नजर आएगा। क्रोध करने से बचें वरना इसका संतान पर गलत असर पड़ सकता है। आय के नए स्रोत सामने आएंगे जिससे आर्थिक स्थिति को मजबूती मिल सकती है। बच्चे खुश नजर आयेंगे। आज के दिन मौज- शौक और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आप सराबोर होंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपके घर में अच्छा माहौल बना रहेगा। आपके काम कुछ समय के लिये अटक सकते हैं। आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया करेंगे। सफलता जरूर हासिल होगी। अगर आप निवेश करना चाहते हैं, तो किसी की मदद लें, अच्छा रहेगा। ऑफिस में काम का लोड बढ़ सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आप स्वस्थ महसूस करेंगे। आज कल्पनाशक्ति एवं सृजनात्मकशक्ति का श्रेष्ठ उपयोग आप कर पाएँगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। पैसों के मामले में किसी भी तरह की जल्दबाजी करने से बचने की सलाह दी जाती है। बिना सोचे समझे कोई भी आर्थिक फैसला लेने से बचें। आज आपके सामने कोई ऐसी परिस्थिति उभर कर आ सकती है, जिसका आपने सोचा नहीं था। प्रोफेशनल मोर्चे पर आपके शत्रु और प्रतिद्वंदी की योजनाएं निष्फल होंगी। जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता अच्छा रहेगा। विपरीत परिस्थिति में आपको उनका सहयोग मिलेगा।

आपने Rashifal 27 April 2023 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 April 2023 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 April 2023 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button