बॉलीवुड

जब ट्रोलर से परेशान होकर सुसाइड करना चाहती थीं कुमार सानू की बेटी, सुनाई आपबीती

सोशल मीडिया के दौर में फिल्मी सितारों को सबसे अधिक ट्रोलर का सामना करना पड़ता है। दरअसल, जहां फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पसंदीदा सितारों के साथ आसानी से बातचीत कर सकते हैं तो वही आलोचना का भी यह कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे कई सितारे हैं जो आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं।

kumar sanu

हालांकि कई सितारों को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता तो कुछ सितारे इसे काफी पर्सनली ले लेते हैं जिसकी वजह से डिप्रेशन का भी शिकार हो जाते हैं। बता दे हाल ही में मशहूर सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन ने खुलासा किया कि वह ट्रोलर्स के कारण डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। आइए जानते हैं कुमार सानू की बेटी शेनन ने क्या कहा?

सोशल मीडिया ने किया डिस्टर्ब

shannon shanu

सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि कुमार सानू की तरह उनकी बेटी शेनन भी एक मशहूर सिंगर है। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म ‘द बिग फिड’ में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि अब वह जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेनन कुमार सानू की गोद ली हुई बेटी है।

shannon shanu

दरअसल, शेनन कुमार सानू की दूसरी पत्नी सलोनी की पहली शादी से हुई है। वहीं कुमार सानू की पहली पत्नी का नाम रीता भट्टाचार्य है जिनसे उनके तीन बच्चे, जिको, जस्सी और जान कुमार सानू हैं। हालाँकि साल 1994 में इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने सलोनी से शादी की और दोनों की दो बेटियां हैं, जिनमें से एक शैनन को गोद लिया है जबकि उनकी दूसरी बेटी का नाम एना है।

shannon shanu

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शेनन ने ट्रोलर्स पर बात करते हुए कहा कि, “मैं 14-15 साल की और नया नया अकाउंट बनाया था। मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ट्रोल्स क्या होते हैं। मैं इन बातों को काफी सीरियसली लिया करती थी। यही मेरी सबसे बड़ी गलती थी। मैंने इन बातों को अपने दिमाग में इतनी जगह दी कि मैं डिप्रेशन में चली गई। मैं खुद को नुकसान पहुंचाने लगी थी, वो बहुत बुरा और काला दौर था।”

परिवार ने निकाला डिप्रेशन से बाहर

आगे उन्होंने बताया कि, “भगवान की दया से मेरे पास मेरी फैमिली और दोस्त हैं, जिन्होंने मुझे इस डार्क फेज से बाहर निकलने में मदद की। वो मेरे लिए बहुत बड़ा सबक था। अब मैं इस दौर में हूं कि दूसरों को मदद कर सकती हूं।

मैं सबको बताना चाहती हूं कि किसी भी चीज का अंत नहीं है। हमेशा जब आपको सब खत्म लगे, तो याद रखें कि इस टनल के आखिर में एक रोशनी है। मैं इस फेज से गुजर चुकी हूं, मैं समझ सकती हूं कि ये क्या होता है।” बता दें शेनन स्टेज शो भी करती है।

Back to top button