दिलचस्प

शादी का मजेदार कार्ड हुआ वायरल, पढ़कर बढ़ गया मेहमानों का BP, बोले- गजब बेइज्जती है यार

शादी ब्याह आज के जमाने में बेहद खर्चे वाला काम है। लोग शादी के चक्कर में न जाने कितनों से कर्जा ले लेते हैं। वहीं बहुत सो का पूरा बैंक बैलेंस ही खाली हो जाता है। शादी में खर्चा लड़की या लड़के वालों का होता है। लेकिन असली मजे इसमें आने वाले मेहमान ले जाते हैं। जिसके घर शादी होती है वह तो काम काज में ऐसा बीजी रहता है कि शादी में इन्जॉय ही नहीं कर पाता है।

वायरल हुए शादी का फनी कार्ड

ऐसे में कई लोगों का मन करता है कि शादी में फालतू के मेहमानों को बुलाए ही ना। वैसे भी आजकल पर प्लेट खाने के रेट बहुत बढ़ गए हैं। कम मेहमान हो तो लाखों रुपए बच जाते हैं। लेकिन आप चाहकर भी इन मेहमानों को मना नहीं कर सकते हैं। समाज, दोस्ती और रोशतेदारी में आपको शादी का कार्ड भेजना ही पड़ता है। लेकिन क्या होगा जब सामने वाला आपको शादी का कार्ड भी भेजे और ये हिंट भी दे कि शादी में मत आना? ऐसा ही एक मजेदार शादी का कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शादी के कार्ड में आपने देखा होगा कि लोग दिलचस्प लानें या शायरी लिखवाते हैं। जैसे ‘मेरे चाचू या फिर बुआ की शादी में जलूल-जलूल आना’ या फिर ‘हल्दी है, चंदन है, रिश्तों का बंधन है’ जैसी लाइनें शादी के कार्ड में अक्सर देखने को मिल जाती है। लेकिन एक शादी के कार्ड में ऐसा लिखवाने के चक्कर में अर्थ का अनर्थ हो गया। इसे पढ़कर मेहमान टेंशन में आ गए कि भाई शादी में जाना है या नहीं? अब ये शादी का कार्ड असली है या फोटोशॉप का नतीजा, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इसे पढ़कर मजा जरूर आ रहा है।

पढ़कर टेंशन में आ गए मेहमान

हुआ ये कि कार्ड छपवाने वाला बंदा लिखवाना चाहता था “भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस, तुम भूल ना जाना आने को।” लेकिन कार्ड छपने वाले नए गलती से छाप दिया “भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस, तुम भूल जाना आने को।” मतलब उसने ना शब्द नहीं लिखा और अब मेहमानों को लग रहा है कि हमे शादी में आने को भूलने के लिए कहा जा रहा है।

इस कार्ड को देख लोग सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “गजब बेइज्जती है यार।” दूसरा बोला “कार्ड छापने वाले ने बुलाने वाले के मन की बात लिख दी।” तीसरा बोला “इतना सच भी नहीं बोलना था।” वैसे आपको ये कार्ड कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>