राशिफल

बुध की उल्टी चाल मचाएगी उथल-पुथल, इन राशियों के जीवन में दस्तक देगा दुख, होगा बड़ा नुकसान

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का गोचर और उनकी चाल सभी 12 राशियों पर अच्छा या बुरा असर डालती है। 21 अप्रैल को बुद्धि और ज्ञान का स्वामी माना जाने वाला बुद्ध ग्रह मेष राशि में वक्री हो रहा है। यह यहां 15 मई तक इस स्थिति में रहेगा और फिर मार्गी होगा। ऐसे में पांच राशियों पर इसका बुरा असर देखने को मिलेगा। इसे में इन्हें सावधान रहने की जरूरत है।

वृषभ राशि

बुध का वक्री होना वृषभ राशि के जातकों के लिए बुरी खबर लेकर आएगा। आपके जीवन में बिन बुलाए लोग मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। अपने ही आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं। ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है। किसी पर आंख बंद कर भरोसा नहीं करें। अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। व्यर्थ के खर्चों पर लगाम रखें। वरना आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकत है।

कर्क राशि

बुध का वक्री होना कर्क राशि के लिए करियर में दिक्कतें लाएगा। बेरोजगरों को नौकरी नहीं मिलेगी। जो पहले से जॉब कर रहे हैं उन्हें ऑफिस में दिक्कतें आएंगी। बॉस से आपका झगड़ा हो सकता है। अपनी जुबान पर कंट्रोल रखना बेहद जरूरी है। वरना नौकरी से हाथ धो सकते हैं। व्यापार में भी बड़ा नुकसान होगा। सेहत का खास ध्यान रखना होगा। लंबी यात्रा करने से बचें।

सिंह राशि

बुध की वक्री चाल सिंह राशि के जीवन में उथल पुथल मचा सकती है। जीवनसाथी से रिश्ते खट्टे हो सकते हैं। परिवार में अशान्ति हो सकती है। आपके खर्चे बेमतलब बढ़ सकते हैं। शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। बीजनेस में नुकसान हो सकता है। लोग आपके नापसंद करेंगे। समाज में आपका रुतबा कम हो जाएगा। सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है। उधार पैसा देने से बचें।

तुला राशि

बुध का वक्री गोचर तुला राशि के जातकों पर बड़ा बुरा प्रभाव लाएगा। आपके जीवन में बुरे दिन शुरू हो जाएंगे। बनते काम भी बिगड़ जाएंगे। आप अकेले पड़ जाएंगे। प्रेम प्रसंग के मामले में बड़ा झटका लग सकता है। विवाह में अड़चने आ सकती है। सेहत से जुड़ी दिक्कतें बढ़ सकती है। पुराने रोग फिर से आपको शिकार बना सकते हैं। लंबी यात्रा करने से बचें।

धनु राशि

वक्री बुध धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित नहीं होगा। आपके घर मेहमान आएंगे और घर में लड़ाई झगड़ा करवा जाएंगे। ऐसे में आपको किसी के भड़काने में नहीं आना है। अपने गुस्से पर भी काबू रखना है। वरना बाद में आप अपने एक्शन पर पछताते रह जाएंगे। परिवार में नेगेटिव एनर्जी अधिक होगी। ऐसे में आप खुद का मन पॉजिटिव रख स्थिति कंट्रोल कर सकते हैं।

Back to top button
?>