राशिफल

7 जून से पैसों में खेलेगी ये राशियां, बुधदेव खोलेंगे बंद किस्मत का ताला, दूर होंगे सारे दुख

ज्योतिष शास्त्र में राशियों और ग्रहों का बड़ा महत्व रहता है। जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ये असर अच्छा या बुरा दोनों हो सकता है। ग्रहों का राजकुमार बुध भी हमारे जीवन में अहम भूमिका निभाता है। बुध को बुद्धि और व्यापार का दाता कहा जाता है। यह 7 जून को मेष राशि में गोचर करेंगे। इसका तीन राशियों पर शुभ प्रभाव दिखेगा।

मेष राशि

बुध ग्रह मेष राशि में ही गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को इसका बड़ा लाभ मिलेगा। इनकी लाइफ के दुखों का अब अंत होगा। जीवन में खुशियों की बहार आएगी। भगवान आपका साथ देंगे। आपकी मनोकामना पूर्ण करेंगे। आप बहुत बड़े धन को हासिल करने में सफल हो सकेंगे। आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।

नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो 7 जून के बाद का समय उत्तम है। वहीं नौकरी करने वालों को तरक्की मिल सकती है। आपके घर कोई नया मेहमान दस्तक दे सकता है। यह मेहमान आपको आर्थिक लाभ देगा। आपके घर ढेरों लाभ लाएगा। संतान की ओर से भी बड़ा लाभ मिल सकता है। परिवार में प्रेम भाव बढ़ जाएगा।

धनु राशि

बुध ग्रह का गोचर धनु राशि के लोगों के लिए बड़ा फायदेमंद सिद्ध होगा। आपको जॉब और बीजनेस में बड़े लाभ होंगे। घर में सुख, शांति और समृद्धि आएगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके ज्ञान आपको तरक्की का रास्ता दिखाएंगे। छात्रों को अपनी मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। किस्मत साथ देगी।

प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता हाथ लगेगी। विवाह के योग बन सकते हैं। बॉस आपके काम से खुश होगा। आपको प्रमोशन मिल सकता है। काम के सिलसले में विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है। लोगों से मिलना जुलना बढ़ेगा। समाज में रुतबा बढ़ेगा। दुश्मन आपके सामने हार मान लेंगे।

मकर राशि

बुध का राशि बदलना मकर राशि के जीवन में खुशियों की बहार लाएगा। इन्हें माता पिता से धन की प्राप्ति होगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। पैसों को लेकर बड़ा लाभ होगा। भाग्य आपका साथ देगा। किस्मत के दम पर सभी अटके हुए काम समय पर हो जाएंगे। भगवान का आशीर्वाद साथ रहेगा।

नए मकान या वाहन खरीदी के योग बन सकते हैं। घर में पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। इनके आने से धन लाभ होगा। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। जीवनसाथी से प्रेम बढ़ सकता है। रिश्तों की खटास दूर होगी। कोर्ट कचहरी के मामले निपट जाएंगे। आप पहले से ज्यादा खुश रहेंगे।

Back to top button
?>