बॉलीवुड

‘रणबीर की क्या औकात है?’आलिया के पति पर भड़की उर्फी जावेद, करीना कपूर को भी बीच में ले आई, जाने वजह

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर बड़ी छाई रहती है। लोग उनके फैशन को लेकर अक्सर मजाक उड़ाते रहते हैं। लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी मर्जी से लाइफ जीती हैं। अपनी पसंद के कपड़े पहनती हैं। लेकिन हाल ही में जब रणबीर कपूर ने उनके फैशन की बुराई करते हुए उसे बेड टैस्ट बताया तो वह भड़क गई। उन्होंने तो ये तक कह दिया कि रणबीर की क्या औकात है?

उर्फी जावेद के फैशन को रणबीर ने बताया बुरा

दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को एक इंटरव्यू दिया। इसमें वह रणबीर कपूर पर भयंकर बरस पड़ी। यहां तक कि उनकी औकात तक पहुंच गई। दूसरी तरफ उन्होंने रणबीर की बहन (कजिन सिस्टर) करीना कपूर की भर-भर के तारीफ की। तो ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद ने रणबीर कपूर को लेकर इतना बुरा बोल दिया? चलिए जानते हैं।

दरअसल रणबीर कपूर हाल ही में करीना कपूर के शो ‘व्हाट वुमेन वांट’ में गए थे। यहां करीना ने रणबीर कपूर से उर्फी जावेद के फैशन को लेकर बात की। उनकी एक तस्वीर उन्हें दिखते हुए कहा “मेरे ख्याल से तुम इस इंसान को जानते हो। है ना?” इस पर रणबीर कहते हैं कि “यह उर्फी जावेद है न ? मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा फैन नहीं रहा हूं, लेकिन मेरा मानना है कि हम आज एक ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां अगर आप अपनी बॉडी के साथ सहज हैं।”

भाड़की उर्फी ने रणबीर को याद दिलाई उसकी औकात

इस दौरान करीना रणबीर को बीच में ही टोक कर औछती है “गुड टेस्ट या बेड टेस्ट रणबीर?” इस पर एक्टर कहते हैं “बेड टेस्ट”। बस फिर क्या था यही क्लिप किसी तरह उर्फी जावेद तक जा पहुंचा। उन्हें अपने ऊपर रणबीर का ये कमेंट पसंद नहीं आया। उन्हें एहसास हुआ कि “ये लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। उर्फी ने कहा कि मैं तो दंग रह गई। पहले तो यकीन नहीं हुआ। लगा कोई जोक चल रहा है।”

उर्फी आगे कहती हैं “रणबीर ने मुझे कुछ बुरा बोल दिया और ये लोग मजाक करने लगे कि अच्छा कह दिया। हालांकि बाद में मैंने क्लिप देखा। उसे देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैंने जिंदगी में कुछ हासिल किया है। हालांकि करीना कपूर ने मेरी तारीफ की। करीना कपूर ने। अब वह जो दुख था कि रणबीर कपूर ने बोला बेड टेस्ट। मैंने बोला भाड़ में जाए रणबीर कपूर। करीना कपूर ने मेरी तारीफ की है। फिर क्या रणबीर की औकात?”

Back to top button
?>