दिलचस्प

गाय के गोबर से बनाया दोस्त का बर्थडे केक, ऊपर से चॉकलेट-क्रीम डाल खिला दिया, देखें Funny Video

दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने का मजा ही कुछ और होता है। लेकिन कुछ दोस्त ऐसे भी होते हैं जो यह मजा सजा में बदल देते हैं। इन्हें हम हरामी दोस्त कहते हैं। इनके साथ होने पर दुश्मन की कमी महसूस नहीं होती है। यह हमारे साथ ये दिन ऊटपटाँग हरकतें और मजाक करते रहते हैं। खासकर जन्मदिन पर दोस्तों के खूब मजे लेते हैं। कभी उनका मुंह केक से पोत देते हैं तो कभी उनके पिछवाड़े पर लातें (बर्थडे बम) मारते हैं।

बर्थडे पर बनाया गोबर का केक

मस्तीखोर दोस्तों का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोस्त अपने प्यारे फ्रेंड भूषण के लिए बर्थडे पर एक खास केक बनाते हैं। वह यह केक गाय के गोबर से तैयार करते हैं। इस पर मस्त व्हाइट क्रीम और चॉकलेट लगा देते हैं। उसका डेकोरेशन भी बढ़िया करते हैं।

कुल मिलाकर गोबर से बना यह केक दिखने में बहुत अच्छा लगता है। इसे देख पता नहीं चलता कि ये गोबर का बना होगा। इसके बाद दोस्त ये केक भूषण के सामने रख देते हैं। केक देख उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। लेकिन उसकी इस खुशी को ग्रहण लगते भी देर नहीं लगती है।

ऐसे दोस्त हो तो दुश्मन किसे चाहिए?

भूषण जैसे ही केक काटने पास आता है दोस्त उसका मुंह केक में दे मारते हैं। इस तरह उसके मुंह पर गाय का गोबर लग जाता है। इसके बाद सभी दोस्त मस्ती में वहां से भाग जाते हैं। यह पूरा वीडियो देखने में बड़ा फनी लगता है। वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा “ऐसे दोस्त साथ हो तो दुश्मन की जरूरत किसे है।” दूसरा बोला “हर एक फ्रेंड कमीना होता है।” तीसरे ने लिखा “ऐसे ही दोस्तों की वजह से जीवन में यादगार लम्हे बनते हैं।” फिर एक कमेन्ट आता है “आइडिया अच्छा है। मैं भी दोस्त पर ट्राय करूंगा।” बस ऐसे ही कुछ और कमेंट्स आने लगे। तो चलिए पहले आप भी ये मजेदार वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sujal (@sujaljadhav8337_)


वैसे आप लोगों को दोस्तों का यह मजाक कैसा लगा? यदि आपके दोस्त आपके बर्थडे पर ऐसी हरकत कर दे तो आपका रिएक्शन क्या होगा? अपने विचार कमेंट कर बताएं। वीडियो पसंद आया तो शेयर भी करें।

Back to top button