दिलचस्प

ननद-भाभी की डांस फ्लोर पर कांटेदार टक्कर, एक ने लगाए देहाती ठुमके, दूसरी ने किया डिस्को डांस-Video

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें अधिकतर डांस वीडियो होते हैं। आप ने भी इंटरनेट पर कई डांस के क्लिप्स देखे होंगे। इनमें से कुछ तो बड़े ही दिलचस्प होते हैं। कई बार दो रिश्तेदारों में ही डांस का कंपटीशन शुरू हो जाता है। आज हम आपको ननद और भाभी के बीच का डांस मुकाबला दिखाने जा रहे हैं। इन दोनों ने अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

ननद-भाभी में हुआ डांस मुकाबला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ननद जींस और टीशर्ट में है, जबकि भाभी ने साड़ी पहन रखी है। यह दोनों गाने की धुन बजते ही अपनी कमर मटकाना शुरू कर देते हैं। इनका डांस देखने के लिए पीछे कुछ मर्द भी खटिया पर बैठे रहते हैं। सभी ननद और भाभी के इस डांस को बाद इन्जॉय करते हैं। इनकी नजरे हटने का नाम नहीं लेती है।

ननद एक नंबरी तो भाभी दस नंबरी होती है। मतलब एक शेर तो दूसरा सवा शेर होती है। दोनों के बीच डांस का तगड़ा मुकाबला चलता है। दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं होती है। इनकी एनर्जी भी कमाल की होती है। यह लगातार गाने की धुन पर ठुमके लगाते रहती हैं। इन्हें देख ऐसा लगता है कि दोनों डांस की माहिर खिलाड़ी हैं।

डांस देख लोगों को आया खूब मजा

ननद और भाभी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे देख लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा “ननद और भाभी की टक्कर तो लाजवाब है।” दूसरा बोला “कोई तो इन्हें रोक लो। हमे तो दोनों ही पसंद है।” तीसरे ने बोला “मुझे तो भाभी का डांस पसंद आया। ननद कुछ ज्यादा ही इतरा रही है।” फिर एक कमेंट आता है “मुझे मॉडर्न जमाने की ननद का डांस पसंद आया। भाभी तो पूरी देहाती है।”

यहां देखें ननंद भाभी जोरदार डांस

वैसे आप लोगों को ननद और भाभी का यह डांस कैसा लगा? क्या आप ने कभी अपनी ननद या भाभी संग ऐसा डांस किया है? अपने अनुभव कमेंट में जरूर बताएं। वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करें।

 

Back to top button