बॉलीवुड

घुंघराले बाल, मिडिल क्लास लुक, अमीर बनने से पहले ऐसी दिखती थी मलाइका अरोड़ा, देखें बचपन की तस्वीर

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइनों में से एक है। उन्होंने 49 वर्ष की उम्र में भी खुद को बड़ा फिट रखा हुआ है। लोग उनकी सुंदरता को देख आहें भरते हैं। फैशन और लुक के मामले में वह कई लोगों की आइडल हैं। उन्हें देख एक हाई क्लास वुमेन की फिलिंग आती है। लेकिन मलाइका हमेशा से ऐसी नहीं थी। बल्कि वह तो एक आम मिडिल क्लास परिवार से आती हैं।

सामने आई मलाइका की बचपन की तस्वीर

बचपन के दिनों में मलाइका का लुक और रहन सहन बड़ा सामान्य हुआ करता था। वह एक आम परिवार की सादी लड़की हुआ करती थी। उनके बाल पहले घुंघराले हुआ करते थे। उनके बचपन की तस्वीर को देख आप उन्हें पहचान ही नहीं पाओगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने सिबलिंग डे पर अपनी बहन अमृता सिंह संग बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा की।

इस तस्वीर में मलाइका और अमृता बड़े क्यूट दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कैमरे की तरफ देखते हुए प्यारे पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा “बीमारी से लेकर हेल्थ तक, हमेशा मेरी साइड। और सीरियसली बुरी हेयरस्टाइल। #sisterlove #arorasisters”

लोगों ने लुक को लेकर किया ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका अरोड़ा की बचपन की तस्वीरों को देख फैंस उन्हें ट्रोल करने में लग गए। किसी ने कहा “ये तो पहले मिडिल क्लास थी। अमीर शख्स (अरबाज खान) से शादी कर हाई क्लास हो गई।” दूसरे ने कहा “भाई पैसा पास हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता।” तीसरा बोला “यही कड़वी सच्चाई है। हर कोई हमारी तरह आम है। बस पैसा इंसान को काफी हद तक बदल देता है।” हालांकि कई लोगों ने मलाइका के बचपन के लुक को क्यूट बताकर उनकी तारीफ भी की।

 

बताते चलें कि मलाइका और अमृता बचपन से एक दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों बहनें आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करती हैं जितना बचपन के दिनों में किया करती थी। ये सोशल मीडिया पर कई पार्टी और फ़ंक्शन में साथ दिख जाती हैं। इनकी गर्ल गैंग अक्सर पार्टी और वेकेशन मनाने में एक्टिव रहती हैं। इस गैंग में मलाइका-अमृता के अलावा करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी शामिल है। ये चारों अक्सर साथ में खूब मस्ती करते हैं।

लव लाइफ को लेकर रहती है चर्चा में

malaika arora

मलाइका अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि कपल फिलहाल शादी के मूड में नहीं है।

Back to top button