राशिफल

हनुमान जयंती पर बन रहा खास योग, आज से चमकेगा इन राशियों का भाग्य, अगले एक महीने रहेगी मौज

आज यानि 6 अप्रैल को शुक्र ग्रह का मेष राशि में गोचर में गोचर हुआ। यह गोचर कुछ खास राशियों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। आज से इन राशियों का भाग्य खुल जाएगा। इनके सभी दुख दूर होंगे। एक के बाद एक कई लाभ मिलेंगे। यह लाभकारी समय 2 मई तक रहेगा। तो चलिए जानते हैं किन-किन राशियों को इसका सबसे अधिक लाभ होगा।

मेष राशि

mesh

शुक्र का गोचर मेष राशि में हो रहा है। ऐसे में इस राशि को इसका सबसे अधिक लाभ होगा। आपकी किस्मत के तारे चमक जाएंगे। आपके घर लक्ष्मी आएगी। पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। भाग्य के दम पर सभी अटके काम हो जाएंगे। प्रेम प्रसंग के मामले में सफलता मिलेगी। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। लोग आपके काम के फैन बन जाएंगे। घर ढेरों खुशियां आएगी।

मिथुन राशि

mithun

शुक्र का गोचर मिथुन राशि के जातकों की लाइफ में पॉजिटिव बदलाव लाएगा। आप जल्द नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। काम के सिलसिले में आपकी विदेश यात्रा हो सकती है। धर्म और दान में रुचि बढ़ेगी। भगवान के आशीर्वाद से अपके घर खुशहाली आएगी। संतान का सुख मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। पुराने सभी रोग खत्म होंगे। बीजनेस और जॉब में धन लाभ होगा। समाज में इज्जत बढ़ेगी।

कन्या राशि

Virgo

शुक्र गोचर का कन्या राशि के जातकों को भरपूर लाभ होगा। आपको जॉब के नया ऑफर मिल सकते हैं। नया बिजनेस शुरू करने के लिए अप्रैल का महीना उत्तम रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामले आसानी से निपट जाएंगे। आपके सभी लोग धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे। धन से जुड़ी सभी समस्याएं समाप्त होगी। घर में मांगलिक कार्य हो सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। विवाह का योग बनेगा। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी।

मकर राशि

Capricorn

शुक्र गोचर का मकर राशि के जातकों को बहुत बड़ा लाभ होगा। इनके कैरियर में तेज उछाल देखने को मिलेगा। जॉब में प्रमोशन और बिजनेस में मुनाफा होगा। काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। यह यात्रा आपको आर्थिक लाभ देगी। आपके घर कोई मेहमान आ सकता है। यह मेहमान आपकी कई समस्याएं समाप्त कर देगा। भगवान में आस्था बढ़ेगी। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। सेहत से जुड़ी सभी परेशानियां खत्म होगी।

मीन राशि

Pisces

शुक्र का गोचर मीन राशि के जातकों के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। करियर और शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा लाभ होगा। प्रेम प्रसंग के मामले आपके अनुसार होंगे। माता पिता से धन की प्राप्ति होगी। शत्रु आपके सामने हार मान लेगा। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। यह मुलाकात आर्थिक लाभ लेकर आएगी। धन कमाने के कई नए अवसर मिलेंगे। पुराने अटके हुए काम समय पर पूर्ण होंगे। घर में खुशहाली का माहौल रहेगा।

Back to top button