राशिफल

Rashifal 13 January: आज इन 4 राशि वालों को अचानक धन लाभ की बन रही है संभावना, पढ़ें राशिफल

हम आपको शुक्रवार 13 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 13 January 2023

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

पैसे कमाने के लिए कोई शॉर्टकट न अपनाएं। शॉर्टकट अपनाने से लेने के देने पड़ सकते हैं। आज आप सभी कामों को आत्मविश्वास से पूरा कर सकेंगे। सरकार के साथ आर्थिक व्यवहार में भी आपको सफलता मिलेगी। पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। वाहन, मकान आदि की कागज़ी कार्रवाई ध्यान से ही करें। परिवार में किसी नई खबर के चलते चहल-पहल बढ़ सकती है। शादीशुदा लोग परिवार के साथ समय बिताएंगे। आलस्य और तनाव बढ़ सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आपको आज काफी मेहनत और परिश्रम करना पड़ेगा। एकाग्रता की कमी होगी। वाणी पर संयम रखें। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती है। आपका उत्साह चरम पर हो सकता है। कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है। अगर कोई आपकी मदद करना चाहता है, तो उनकी मदद स्वीकार करनी चाहिए। जो भी वादा करें उन्हें पूरा करने की कोशिश करें। कारोबारियों को जल्द बड़ी डील मिल सकती है। वाहन और भवन की खरीद के लिए आज का दिन अच्छा है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपके अधीनस्थ अनावश्यक बहस कर सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहस बढ़ सकती है। आपको चाहिए कि बच्चों के अनुचित मांगों को पूरा ना करें। आज आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेगें। नए सौदे से पहले उनके कानूनी पक्ष पर गौर करें। अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। घर में बदलाव की संभावना है। कार्यक्षेत्र में कठिनाई अनुभव करेंगे। सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आपकी इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। कारोबार सही चलेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज का दिन आपके लिए आमतौर पर अच्छा रहेगा। आत्मविश्वास रखें और विवादों से दूर रहें। नौकरी या कारोबार के प्रति फोकस बनाएं रखना है। बड़े व्यापारियों के कुछ काम रुक सकते हैं, लेकिन धैर्य रखकर और नये विकल्प तलाशने होंगे। आपको शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में बड़ी सफलताएं मिलने की संभावनाएं हैं। अपने साझेदार पर नजर बनाए रखने की जरुरत है। क्योंकि आपका पार्टनर आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकता हैं।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप अपने सामाजिक जीवन को महत्व दें। आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें। बिजनेस में अधिक मुनाफा के चलते गलत कार्य करने से बचना चाहिए अन्यथा कानूनी कार्यवाही हो सकती है। विद्यार्थी आत्मविश्वास बनाए रखें जो आपको सफलता देने वाला होगा। स्वास्थ्य के प्रति थोड़े सावधान रहें। बाहर की यात्रा करने से बचें। आपका आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर हो सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज प्रेम में धोखा मिल सकता है। आपके भाई बहन कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना बनेगी जिससे परिवार के सभी लोगों के साथ आप भी प्रसन्न दिखाई देंगे। आपका पारिवारिक-जीवन सुचारू बना रहेगा, बशर्ते आप अपने शांति और धैर्य बनाए रखें। आप अपने धन को सुरक्षित करते हुए मुनाफ़ा अर्जित करने में सफल रहेंगे। आपको सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

संतान के विचारों में कुछ मतभेद होने के कारण विवाद हो सकता है। आज जरूरी कामों में सफलता मिलने वाली है। बचत योजनाओं में निवेश करने के लिए यह एक अच्छा समय है। कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे। आप अपने भविष्य को स्वतः ही बनाएंगे एवं आपको दूसरों से अधिक सहायता नहीं मिलेगी। परिजनों की सलाह लेने में कोताही न बरतें। दिन के अन्त में तरक्की मिलने की पूर्ण संभावना है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज व्यवस्था के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिये कार्यस्थल पर सकारात्मक बदलाव होंगे। कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है। व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकते हैं और जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है। पारिवारिक जीवन संतोषप्रद रहेगा। हालांकि संतान पक्ष से संबंधित कोई समस्या सामने आ सकती है। जो लोग विदेशी कंपनी में कार्यरत हैं उन्हें कोई बड़ी पदोन्नति या लाभ मिलने की प्रबल संभावना है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको जीवन में सभी कठिन परिस्थितियों के माध्यम से अपने माता-पिता का पूर्ण समर्थन प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें। किसी भी मामले में आप उतावले होंगे तो इससे आपका ही नुकसान हो सकता है। आज आप लंबी यात्रा टाल सकते हैं। ऑफिस या दुकान के स्टाफ पर कड़ी नजर रखें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज संपत्ति संबंधित नवीन सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। कार्यक्षेत्र में दूसरों पर ज्यादा भरोसा न रख के अपने फैसलों को ही तवज्जों दें। महत्वपूर्ण दस्तावेज संभालकर रखें। संतान को सफलता मिलेगी और इससे आप गौरव महसूस करेंगे। अपनी कार्यक्षमता में निखार लाने की पूरी कोशिश करेंगे। आपकी आय को बढ़ाने के लिए इस दौरान आपको अनेकों अवसर प्राप्त होंगे। हर अवसर का उचित लाभ उठाते हुए, उसे अपने हाथों से फिसलने न दें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज सेहत को लेकर ध्यान रखने की जरूरत है। जरूरत से ज्यादा खाना आपको परेशानी में डाल सकता है। भावनाओं के बजाय चतुराई और विवेक से काम लेने से स्थितियां आपके पक्ष में होंगी। बच्चे के जन्म संबंधी अच्छी खबर मिल सकती है। जिससे पारिवारिक प्रसन्नता रहेगी। आप किसी भी काम को दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ पूरा कर पाएंगे। राजनीतिक सहयोग लेने में सफल होंगे। किसी जरूरी चीज को खरीदने में आपके पैसे खर्च हो सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज का दिन फायदेमंद साबित हो सकता है। व्यापार के क्षेत्र में बड़ी सफलताएं मिलने के योग बन रहे हैं। जमीन जायदाद संबंधी कोई रुका हुआ काम बन सकता है। इसलिए प्रयासरत रहे। किसी महत्वपूर्ण संस्था के साथ जुड़ने का आपको मौका मिलेगा।आप का मान सम्मान तथा रुतबा भी बढ़ेगा। जल्दबाजी या ज्यादा उत्साह के कारण कोई गलतफहमी हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पिता से लाभ होने की भी संभावना है।

आपने Rashifal 13 January 2023 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 13 January 2023 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 13 January 2023 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button