राशिफल

Rashifal 26 December: आज इन तीन राशियों को मिलेगा महादेव का आशीर्वाद, कारोबार में लाभ होगा

हम आपको सोमवार 26 दिसंबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 December 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज पुराने दोस्तों की सहायता से आप किसी बड़ी समस्या से आसानी से बाहर निकल पाएंगे। दफ्तर में अगर आप अपने काम पर फोकस नहीं करेंगे तो आज उच्च अधिकारी आपसे नाराज हो सकतें है और आपको इसका गलत खामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है। आज के दिन जुबान अनियंत्रित ना होने दें। मॉर्निंग वॉक करते रहिये, सेहत अच्छी बनी रहेगी। हर क्षेत्र में अधिक संघर्ष करना पड़ेगा। आय के साधन अस्थिर रहेंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

जीवनसाथी की हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे। आज के दिन आपको व्यापारिक लाभ होगा। रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। प्रेम में दूरी रहेगी। कार्यस्थल में आपका वर्चस्व बना रहेगा, लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि आप अड़ियलपन रवय्या न अपनाएं। विद्यार्थी कड़ी मेहनत करेंगे और अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे। साझेदारी में कारोबार करने वाले जातकों को अच्छा फायदा हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज दिन की शुरुआत भगवान शिव की पूजा से करें। प्रेम संबंधों के लिए अच्छा दिन है। कार्यालय में सबकुछ आपके पक्ष में जाता नज़र आ रहा है। आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। आपको अपनी प्रतिभा दिखाने और खुद का नाम बनाने के अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे। लोग आपसे कई तरह की अपेक्षाएं रख सकते हैं। अपने बजट पर नजर रखें और उसी के हिसाब से फैसले लें। व्यवसाय में नई सफलता के योग हैं। करियर के लिए भी दिन अच्छा है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। लोगों को किसी न किसी तरह आपसे मदद की जरूरत हो सकती है। पिता की सलाह का सम्मान करें। उनकी सलाह मानने से आपको लाभ मिलेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपको अचानक आकस्मिक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। धार्मिक यात्रा की योजना फलीभूत होगी। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। बिजनेस में लाभ होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। वाद विवाद की स्थिति से बचें। व्यावसायिक उन्नति का फायदा उठाने और तलाशने के लिए अनुकूल समय है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

माता के आशीर्वाद से धन संपत्ति प्राप्त करने का अवसर प्राप्त होगा। आज आपको कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके लिए आपको अपना ध्यान अपने काम पर रखना होगा। निजी जीवन में कुछ कठिन स्थितियों का सामना भी करना पड़ सकता है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। अपनी जिंदादिली से आप अपनी सभी समस्याओं का समाधान आसानी से कर लेंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

यह दिन बहुत कुछ कहता है। आपको किसी खास काम में सफलता हासिल होगी। आप अपनी ताकत और प्रतिष्ठा से पहचाने जायेंगे। आज आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा। समय थोडा विपरीत जरुर है लेकिन अगर आप थोडा सा सावधान होकर के काम करे तो हानि से बच सकते हैं। कार्यक्षेत्र और ऑफिस में अपने भविष्य के प्रति खुद को उत्साहित महसूस करेंगे। आपका जीवनसाथी आपकी ईमानदारी से प्रभावित होंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज कई प्रकार की जिम्मेदारियां आप पर होंगी। पहले से चल रहे कई काम पूरे होंगे। जिस बात की चिंता सताती है, उससे संबंधित कदम आपके द्वारा उठाए जा सकते हैं। परिस्थिति के साथ समझौता करने की तैयारी रखें। किसी अधिकारी से विवाद भी हो सकता है। माता की सेहत को लेकर थोड़ी टेंशन रहेगी। दाम्पत्य जीवन में भी मन-मुटाव की स्थिति बन सकती है। जो बातें आपके नियंत्रण में है ही नहीं, उनके बारे में सोच-विचार करके वक्त बर्बाद न करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

यह दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, आपकी मेहनत एवं भाग्य का साथ हर एक प्रकार से उत्तम हासिल होगा। आज आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। परिवार को कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन अधिक फायदेमंद है। अचानक आपको संतान से संबंधित कोई अच्छी खुशखबरी मिल सकती हैं। उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं। जो लोग लंबे समय से रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उनको आज कोई अवसर हाथ लग सकता है। आज राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों को अपने पिछले किए गए कामों के लिए सम्मानित किया जा सकता है। खेलकूद जैसी गतिविधियों में हिस्सा लेकर आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे। आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज सरकारी कार्यों में लाभ होगा। आज का दिन पुण्य और वाहवाही कमाने का है, जितना हो सके लोगों की मदद करें। नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को बॉस से कॉल पर संपर्क बनाए रखना होगा, किसी भी काम को करने में जल्दबाजी न करें। खाली वक्त का आप सदुपयोग करेंगे और उन कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे। कुल कुटुम्ब का सहयोग मिलेगा। करीबियों से सतर्कता बढ़ेगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

छोटी-छोटी बातों की परवाह न करें। विपरीत लिंग वाले लोगों पर ज्यादा ही खर्चा हो सकता है। बच्‍चों व परिवार को पूरा समय देंगे। मेहमानों की आवभगत में व्‍यस्‍त रहेंगे। पेट संबंधी समस्‍या हो सकती है। कोर्ट कचहरी के निर्णय आपके पक्ष में रहेंगे। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। भाइयों से विवाद हो सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में मजबूती प्राप्त होगी। कानूनी मामलों में परेशानी हो सकती है।

आपने Rashifal 26 December 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 December 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 December 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button