बॉलीवुड

Pics: करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं मलाइका, पति को छोड़ रहती है 14 करोड़ के घर में

हिंदी सिनेमा की हॉट और बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोरा इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Malaika) से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अभिनेत्री का यह शो सोमवार से गुरुवार तक रात आठ बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है.

अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में मलाइका का अलग और नया अंदाज देखने को मिल रहा है. वे इस शो पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी कर रही हैं. इसी बीच अब हम आपको मलाइका की लग्जरी लाइफ़ के बारे में बताते हैं. आइए
उनकी नेटवर्थ, प्रॉपर्टी, उनके घर और उनके कार कलेक्शन आदि के बारे में जानते हैं.

करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति की मलकिन हैं मलाइका

malaika arora

मलाइका अरोरा बॉलीवुड की रईस अदाकाराओं में से एक हैं. इसके अलावा उनकी गिनती टीवी की सबसे महंगी सेलेब्रिटी जजेस में से एक के रुप में भी होती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मलाइका करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

लगभग 14.50 करोड़ रुपये के घर में रहती हैं मलाइका

malaika arora

बात मलाइका के घर की करें तो उनके पास बांद्रा (मुंबई) में एक 4 BHK आलीशान अपार्टमेंट है. इस घर में वे अपने बेटे अरहान खान के साथ रहती हैं. जानकारी के मुताबिक मलाइका के इस घर की कीमत लगभग 14.50 करोड़ रुपये है. अभिनेता अरबाज खान से तलाक के बाद से वे इसी घर में रह रही हैं.

करोड़ों की कीमत का लग्जरी कार कलेक्शन

malaika arora

मलाइका के पास महंगी और लग्जरी गाड़ियां भी है जिनकी कीमत करोड़ों में है. उनके कार कलेक्शन में रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी, बीडब्ल्यू 7 सीरीज 730Ld डीपीई सिग्नेचर, ऑडी Q7 और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा शामिल हैं.

malaika arora

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की कीमत करीब 18.09-23.83 लाख रुपये, ऑडी Q7 की कीमत लगभग 83.30-90-.78 लाख रुपये, बीडब्ल्यू 7 सीरीज 730Ld डीपीई सिग्नेचर की कीमत करीब 1.42 करोड़ रुपये और रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी की कीमत करीब
3.28 करोड़ रुपये है.

एक डांस नंबर की फीस 90 लाख रुपये से 1.5 करोड़ रुपये तक

मलाइका ने बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान अपने डांस के दम पर बनाई है. वे कई फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल नजर आ चुकी हैं. एक डांस नंबर के लिए मलाइका भारी भरकम फीस वसूलती है. उनकी फीस 90 लाख रुपये से 1.5 करोड़ रुपये तक होती है.

रियलिटी शो के लिए लेती हैं 6-8 लाख रुपये

malaika arora

मलाइका अरोरा कई डांस शो और इंडियाज गॉट टैलेंट नाम के रियलिटी शो को भी जज कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलिटी शो में बतौर जज उन्हें 6-8 लाख रुपये हर एपिसोड के दिए जाते हैं.

अरबाज खान से की शादी, 19 साल बाद लिया तलाक

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे अरहान के माता-पिता बने. लेकिन अरबाज और मलाइका का साल 2017 में तलाक हो गया था.

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

malaika arora

तलाक के बाद से ही मलाइका खुद से 12 साल छोटे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Back to top button