समाचार

शादी के बंधन में बंधे टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान, सामने आया निकाह का खूबसूरत Video

आईएएस अफसर टीना डाबी (Tina Dabi) और आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) एक जमाने में पति और पत्नी हुआ करते थे। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर बड़ी छाई रहती थी। साल 2015 की UPSC परीक्षा में टीना डाबी ने फर्स्ट रैंक लाकर टॉप किया था, वहीं अतहर ऑल इंडिया में नंबर-2 रैंक पर आए थे। टीना और अतहर ने 2018 में शादी की थी। हालांकि 2021 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद 2022 में टीना ने राजस्थान के सीनियर आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली।

अतहर आमिर खान ने रचाई दूसरी शादी

अब हाल ही में आईएएस अतहर आमिर खान ने भी दूसरी बार शादी रचा ली है। उनकी दुल्हन का नाम महरीन काजी (Mehreen Qazi) है। वह पेशे से एक डॉक्टर हैं और जम्मू-कश्मीर की ही रहने वाली हैं। वर्तमान में वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में बतौर साइंटिफिक ऑफिसर काम कर रही हैं। इसके अलावा महरीन एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं। वे इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उनके तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। वे कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं।

टीना डाबी (Tina Dabi) के पूर्व पति और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) के दूसरे निकाह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस बड़ा खुश हो रहे हैं। इसमें अतहर आमिर खान और महरीन काजी की जोड़ी बड़ी लाजवाब लग रही है। लोग उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं दोनों की जोड़ी की तारीफ भी खूब हो रही है।

फैंस को पसंद आई दोनों की जोड़ी

इस निकाह के दौरान आमिर और महरीन बेहद खूबसूरत दिखाई दिए। अतहर क्रीम कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम दिखे। वहीं महरीन काजी ने भी खूबसूरत लहंगा पहनकर लाखों दिल लूट लिए। वे दुल्हन बनी बेहद प्यारी लगीं। उनका यह रूप देख फैंस के मुंह से निकला ‘वाह माशाअल्लाह।’ इसके साथ ही कइयों ने अतहर आमिर को बड़ा लकी बताया जो उन्हें इतनी सुंदर दुल्हन मिली।

यहां देखें शादी का वीडियो

वैसे कुछ फैंस को इस बात का भी दुख हुआ कि अतहर और टीना की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। जबकि ये दोनों की लव मैरिज थी। दोनों ही UPSC के टॉपर थे। ट्रेनिंग के दौरान ही इनका इश्क परवान चढ़ा था। हालांकि कुछ लोगों ने इनकी शादी का विरोध भी किया था। इसकी वजह दोनों का अलग धर्म से होना था। फिलहाल टीना और अतहर दोनों अपने-अपने नए जीवनसाथी के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

वैसे आपको दोनों में से किसका जीवनसाथी ज्यादा अच्छा लगा? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button