विशेष

अंबानी परिवार में बजने वाली है जल्द शहनाई, सुप्रिया सुले की तस्वीर से हुआ खुलासा…

कृशा शाह को गोद में उठाए दिखें अनमोल, जल्द ही अंबानी परिवार में आने वाली है नई बहु

बिजनेस के क्षेत्र से ताल्लुक़ रखने वाली कोई फैमिली अगर सबसे ज़्यादा मीडिया की सुर्खियों में रहती है तो वह निसंदेह अंबानी परिवार ही है। जी हां यह परिवार आए दिन किसी न किसी खास वज़ह से सुर्खियों में बना रहता है और अब इस फ़ैमिली से एक सदस्य और जुड़ने वाला है, जो इस खानदान की बहू बनने वाली है। जिसकी वज़ह से यह परिवार एक बार फिर सुर्खियों में है।

Anmol Ambani

Anmol Ambani

बता दें कि हम बात कर रहे हैं बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) की होने वाली पत्नी कृशा शाह (Khrisha Shah) की। जो जल्द ही अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही हैं। वहीं मालूम हो कि अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अब बहुत जल्द अंबानी फैमिली में शादी की शहनाई बजने वाली हैं।

Anmol Ambani

गौरतलब हो कि वैसे तो अभी अंबानी परिवार की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। फिर भी अनमोल और कृशा संग टीना की तस्वीरों को देखकर शादी की रस्मों की अटकलें वायरल हो रही हैं।

Anmol Ambani

मालूम हो कि 12 दिसंबर को अनमोल के जन्मदिन पर ही कृशा संग सगाई की खबर आई थी और उस दौरान दोनों की सगाई की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि जय अनमोल के बारे में तो आप सभी जानते हैं कि, वह यूके से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने पिता अनिल का बिजनेस में हाथ बटा रहे हैं।

Anmol Ambani

वहीं बता दें कि अब सगाई के करीब एक महीने बाद सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद अब ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि, जय अनमोल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Anmol Ambani

मालूम हो कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्य सुप्रिया सुले ने बीते दिन यानी 21 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंबानी परिवार के समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर ​की हैं।

Anmol Ambani

इन तस्वीरों में टीना अंबानी को बेटे अनमोल और उनकी मंगेतर कृशा शाह को एक साथ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में सुप्रिया सुले और रीमा कपूर भी दिख रही हैं।

Anmol Ambani

वहीं मालूम हो कि एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अनमोल अपनी मंगेतर कृशा को गोद में उठाए हैं और सुप्रिया सुले ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “बधाई कृशा और अनमोल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Supriya Sule (@supriyasule)


आखिर में बता दें कि मुंबई में जन्मीं कृशा शाह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। कृशा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से ही की है और उच्च पढ़ाई के लिए वह अमेरिका और यूके गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सामाजिक नीति और विकास में डिग्री हासिल की है और कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में राजनीतिक अर्थव्यवस्था की पढ़ाई की है और इसके अलावा वह ‘लव नॉट फियर’ कैंपेन की अधिवक्ता भी हैं।

Back to top button