बॉलीवुड

मेहंदी सेरेमनी में जमकर Vickat के परिजनों ने मचाया था धमाल, तस्वीरें आईं सामने

अपनी शादी में जमकर थिरके विक्की कौशल और कैटरीना, तस्वीरें हुईं वायरल, देखें...

विक्की कौशल ने बीते दिनों कैटरीना कैफ के संग शादी की। जी हां ये बॉलीवुड कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधा। बता दें कि इस शादी में रिश्तेदारों तक के फोन अंदर ले जाना अलाउड नहीं था। ऐसे में उनकी संगीत, हल्दी, मेहंदी या शादी किसी भी सेरेमनी की फोटोज सामने नहीं आ सकी थीं।

Vickat Wedding

लेकिन अब ये कपल खुद धीरे धीरे अपने हर फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है और बता दें कि ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही हैं। वहीं मालूम हो कि ताजा फोटोज मेहंदी सेरेमनी की सामने आई हैं और इन फोटोज में दोनों के परिवार वाले खूब मस्ती और धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

katrina kaif and vicky kaushal

katrina kaif and vicky kaushal

गौरतलब हो कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में जी खोल कर खूब डांस किया। वहीं दोनों की स्माइल करते हुए डांस की फोटो काफी वायरल हो रही है।

विक्की और सनी की जोड़ी…

katrina kaif and vicky kaushal

मालूम हो कि विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल ने मेहंदी की रस्म में जमकर भंगड़ा किया है और वो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

katrina kaif and vicky kaushal

वहीं इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे घुटनों पर आकर कैटरीना के सामने विक्की उन्हें प्रपोज कर रहे हैं। ये ऐसा लग रहा जैसे कोई गाना हो और वो उसे कैटरीना के लिए गाया जा रहा हों।

katrina kaif and vicky kaushal

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने न सिर्फ डीजे बल्कि ढोल पर भी जमकर भंगड़ा किया। वहीं कैटरीना इस तस्वीर में काफी प्यारी लग रही हैं।

ससुर संग भंगड़ा…

katrina kaif and vicky kaushal

वहीं मालूम हो कि कैटरीना ने अपने ससुर शाम कौशल संग भी जमकर भंगड़ा किया है और वो इन तस्वीरों में दिख भी रहा है।

वहीं अपनी शादी में कैटरीना कैफ ने गर्ल्स स्क्वाड संग भी डांस किया और कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए।

Back to top button