समाचार

नवाब मलिक ने हाई कोर्ट से कहा, ‘आई एम सॉरी’! वानखेड़े परिवार पर की थी टिप्पणी…

Sameer Wankhede के परिवार पर टिप्पणी मामले में Nawab Malik ने Bombay HC से कहा I'm Sorry...

मुंबई! आखिरकार अब जाकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एवं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बॉम्बे हाई कोर्ट से माफ़ी मांगी है। जी हां नवाब मलिक लगातार एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार पर बयानबाजी कर रहें थे। जिसके बाद बीते दिनों हाई कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए नवाब मलिक को यह चेतावनी दी थी कि वे समीर वानखेड़े परिवार को लेकर अनर्गल टिप्पणियां करना बंद करें।

NCB Leader Nawab Malik Apologize To Court

लेकिन फिर भी वह लगातार टिप्पणी किए जा रहें थे। वहीं कुछ समय पहले समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था और अब इसके बाद कोर्ट में सुनवाई के दौरान शुक्रवार को नवाब मलिक ने माफी मांगी है।

NCB Leader Nawab Malik Apologize To Court

बता दें कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के पिता द्वारा दायर मानहानि मामले में राकांपा नेता व महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से माफी मांगना पड़ी। वहीं मालूम हो कि मलिक ने हाईकोर्ट से किए वादे को तोड़ते हुए वानखेड़े परिवार के खिलाफ टिप्पणी की थी।

गौरतलब हो कि, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने हाई कोर्ट को यह भरोसा दिया था कि वह एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार पर कोई बयानबाजी नहीं करेंगे।

nawab malik

इसके बावजूद नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के परिवार पर बयानबाजी की और इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को नोटिस जारी किया। वहीं नोटिस में उनसे एक हलफनामा दायर करने के लिए कहा कि ज्ञानदेव वानखेड़े और परिवार के खिलाफ बयानों के संबंध में अपने पहले के आदेशों का जानबूझकर उल्लंघन करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए, जबकि उन्होंने अदालत में कहा था कि वह ऐसा नहीं करेंगे।

9 दिसंबर तक लगी थी रोक…

NCB Leader Nawab Malik Apologize To Court

बता दें कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक 9 दिसंबर तक नवाब मलिक पर वानखेड़े और उनके परिवार के खिलाफ कोई पोस्ट शेयर नहीं करने की बात पिछले दिनों कोर्ट ने कही थी।

कोर्ट की तरफ से इस दौरान ना सिर्फ नवाब मलिक को झटका दिया गया था, बल्कि तल्ख अंदाज में ये तक कहा गया था कि ऐसी बयानबाजी उन्हें शोभा नहीं देती। लेकिन वह मनाने को तैयार कहाँ थे। ऐसे में अब उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी।

मां का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनवाने तक का आरोप लगा चुके हैं एनसीपी नेता…

NCB Leader Nawab Malik Apologize To Court

वहीं आख़िर में बता दें कि बीते दिनों नवाब मलिक ने यह आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े ने अपनी मां का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट तैयार करवाया। साथ ही साथ उन्होंने वानखेड़े की मां के मृत्यु प्रमाण पत्र को साझा करते हुए आरोप लगाया था कि एनसीबी अधिकारी ने फर्जी दस्तावेज तैयार किए हैं, लेकिन अब जाकर उन्हें हाई कोर्ट में अपने किए के लिए माफ़ी मांगनी पड़ी।

Back to top button