बॉलीवुड

रामायण की सीता ने अपने रियल लाइफ राम के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लिखी यह बात

रामानंद सागर के प्रसिद्ध धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने इस रोल को सदा सदा के लिए अमर बना दिया था। जी हां सीता के किरदार ने दीपिका को घर-घर में एक नई पहचान दिलाई और लॉकडाउन में ‘रामायण’ के फिर से पुन:प्रसारण के साथ ही वह एक बार फ़िर चर्चा में आ गईं।

बता दें कि इस शो के साथ इसके हर किरदार को एक बार फिर से लाइम लाइट में आने का मौका मिला। शो शुरू होने के साथ ही दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गईं हैं।

हाल ही में दीपिका ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। वहीं इस मौके पर उन्होंने पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइए देखें तस्वीरें और करें उन्हीं से जुड़ी बातें…

बता दें कि दीपिका चिखलिया ने 22 नवंबर, 1991 को हेमंत टोपीवाला के साथ सात फेरे लिए थे। हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। इस मौके पर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों में दीपिका अपने पति हेमंत संग काफी रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। दीपिका की शेयर की गई चारों तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इसमें उनकी शादी के बाद से लेकर अबतक के खूबसूरत पल सिमटे हुए हैं।

Deepika Chikhaliya

गौरतलब हो कि दीपिका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, “खुशहाल हम, आपके साथ रहते हुए काफी खुश और आभारी हूं। मेरे हाथों को उस चट्टान की तरह मजबूती से संभालने के लिए धन्यवाद, जिस पर मैं हमेशा गिर सकती हूं, प्यार हमें कभी नहीं छोड़ सकता है, हमारे लिए अभी बहुत कुछ बाकी है…।” वहीं इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस दोनों को खूबसूरत जोड़ी, रॉकिंग जोड़ी जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Deepika Chikhaliya

वहीं आख़िर में बता दें कि भले ही दीपिका को ‘रामायण’ से पहचान मिली, लेकिन उनके करियर की शुरुआत 1983 में आई फिल्म ‘सुन मेरी लैला’ से हुई थी। फिल्म नहीं चली और इसके साथ ही दीपिका को फिल्मों के लिए भी मशक्कत करनी पड़ी। उसके बाद राजेश खन्ना के साथ दीपिका चिखलिया ने ‘घर का चिराग’ (1989), ‘रुपये दस करोड़’ (1991) और ‘खुदाई’ (1994) में काम किया। ये फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं और इन्हीं फिल्मों में काम करते-करते राजेश खन्ना और दीपिका के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी।

Back to top button