बॉलीवुड

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बुर्ज ख़लीफ़ा में मनाया अपनी लाड़ली का जन्मदिन, देखें जश्न की शानदार फोटोज

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही फैंस के बीच अपने महंगे शौक के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों अभिनेता दुबई में है जहां हाल ही में उन्होंने अपनी लाड़ली बेटी अल्लू अरहा का जन्मदिन मनाया है. अल्लू अरहा के जन्मदिन का केक दुबई के बुर्ज ख़लीफ़ा में काटा गया.

allu arjun daughter birthday celebration at burj khalifa

अल्लू ने बेटी के जन्मदिन के जश्न क लिए काफी खर्चा किया है. बता दें कि अल्लू की बेटी अरहा पांच साल की हो गई है. इस ख़ास अवसर को अल्लू ने बुर्ज ख़लीफ़ा में सेलिब्रेट किया. जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

allu arjun daughter birthday celebration at burj khalifa

अल्लू ने बेटी के पांचवे जन्मदिन को ख़ास और यादगार बनाने के लिए दुबई के बुर्ज ख़लीफ़ा को चुना था. गौरतलब है कि बेटी का जन्मदिन बुर्ज ख़लीफ़ा में मनाने के लिए अल्लू को काफी पैसा खर्च करना पड़ा है. इस दौरान अल्लू अर्जुन का पूरा परिवार मौजूद था. एक्टर ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है.

केक था बेहद ख़ास, छपी थी अरहा की बेटी…

allu arjun daughter birthday celebration 3

अरहा के जन्मदिन के केक ने भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खेंचा. अरहा के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए सबसे पहले उनके केक को शानदार तरीके से सजाया गया था. बड़े से केक में अल्लू की बेटी अरहा की तस्वीर छपी हुई थी. इसे देखकर अरहा काफी खुश हुई.

allu arjun daughter birthday celebration 1

सोशल मीडिया पर अरहा के जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें देखने को मिल रही है. इनमें अल्लू की अपनी लाड़ली के संग बॉन्डिंग साफ़ समझी जा सकती है. तस्वीरों पर कमेंट्स कर फैंस भी अरहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. पांच साल की अल्लू अरहा अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है.

allu arjun daughter birthday celebration at burj khalifa

अल्लू अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं. इस दौरान सभी काफी खुश दिख रहे हैं.

allu

अरहा का है इंस्टाग्राम एकाउंट…

गौरतलब है कि महज पांच साल की अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा का वेरिफाइड इंस्टाग्राम एकाउंट भी है. उसके इंस्टाग्राम पर एक लाख 31 हजार से अधिक फ़ॉलोअर्स है. इंस्टाग्राम पर अरहा की ढेरों तस्वीरें पोस्ट है जिसमें वो काफी क्यूट नज़र आ रही है. अरहा के इंस्टाग्राम एकाउंट से जन्मदिन के जश्न की भी कई तस्वीरें साझा की गई है.

allu arjun daughter birthday celebration at burj khalifa


एक बेटे के पिता भी है अल्लू अर्जुन…

बता दें कि 38 साल के अल्लू अर्जुन दो बच्चों के पिता हैं. उन्होंने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी. इसके बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने थे. स्नेहा रेड्डी ने पहले बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम अल्लू अयान है वहीं फिर बेटी अल्लू अरहा का जन्म हुआ. अरहा जहां 5 साल की हो गई है तो वहीं अयान 7 साल का है.

Back to top button