समाचार

दिल्ली: ओखला झुग्गी में आग लगने से 5 लोगों की मौत 9 घायल!

नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला इलाके में सोमवार की रात करीब 10 बजे सिलिंडर फटने से पांच लोगों की मौत हो गयी है, वहीँ 9 लोगों के घायल होने की भी खबर है. आपको बता दें कि यह जोरदार धमाका टाटा स्टील के आस-पास में स्थित झुग्गियों में रात करीब 10 बजे हुआ. शुरूआती रिपोर्ट्स के मुताबिक झुग्गियों में खाना बनाया जा रहा था, उसी दौरान यह धमाका हुआ. धमाके के चलते 2 झुग्गियों में आग लग गयी. cylinder blast okhala.

झुग्गी में आये थे कई मेहमान :

खबर यह है कि इन झुग्गियों में कई मेहमान आये हुए थे. बताया जा रहा है कि हाल ही में यहां एक लड़की की शादी होने वाली थी. मगर शादी के पहले ही यह घटना हुयी और यहां चारों तरफ मातम पसर गया है. फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उनका इलाज जारी है. सभी घायल अभी भी जिन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं. झुग्गियों में लगी आग पर काबू पाने में दमकल विभाग को करीब एक घंटे लग गए.

6 साल की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत :

इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गयी और 9 लोग घायल हैं, मरने वालों में एक 6 साल की बच्ची भी शामिल है. दमकल विभाग के एक कर्मचारी के मुताबिक सोमवार की रात झुग्गी में चल रही एक चाय की दुकान में गैस सिलिंडर फटने से आग लग गयी जिसके चलते यह हादसा हुआ.

झुग्गी से सटे 2 कमरे भी जल गए :

इतना ही नहीं दुकान और उससे सटे बगल के दो कमरों में भी आग लग गयी. ये कमरे रिहाइश के लिए प्रयोग किये जा रहे थे. आग लगने से दोनों कमरे जलकर राख हो गए हैं. हालांकि पांच मृतकों में से केवल तीन की ही पहचान हो पाई है. जिनमें 6 साल की बच्ची खुशी, 20 वर्षीय शशिकांत और 40 वर्षीय ऊषा शामिल हैं.

Back to top button