बॉलीवुड

अस्पताल में पोछा लगाने को मजबूर हुई बिग बॉस की यह विनर। जानिए क्या है सच्चाई

बिग बॉस की विनर इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल, अस्पताल में लगा रही झाड़ू-पोछा। देखें तस्वीर...

बिग बॉस ओटीटी की विनर बन चुकीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों ख़ास सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ और इस समय उनकी एक वायरल तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जी हां दरअसल हुआ यह है कि हाल ही में दिव्या अग्रवाल की नई फोटो सामने आई है जिसे देखने वालों के होश उड़े गए हैं। बता दें कि इस तस्वीर को खुद अदाकारा ने शेयर किया है और इसे जो भी देख रहा है वह यकीन नहीं कर पा रहा है। गौरतलब हो कि इस तस्वीर में दिव्या अग्रवाल अस्पताल में पोछा लगा रहीं हैं। वैसे आप कुछ और सोचे उसके पहले हम आपको बता दें कि ये उनकी वेब सीरीज का एक किरादार है, जो की काफी खतरनाक है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिए हासिल किया गया है।

Divya Agrwal

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में दिखने वाली हैं। वह एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला हुआ दिख रहा है। बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। वैसे उनका ये अंदाज पहली बार नजर आ रहा है।


वहीं गौरतलब हो कि जब यह तस्वीर दिव्या अग्रवाल के सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई। तो तुरंत वायरल हो गई और अब कई लोग सच जाने बिना दिव्या से सवाल पूछा रहे हैं कि उनके साथ क्या हुआ है। वैसे दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “सीरियल किलर वाइब्स। ये ‘कार्टेल’ पर मेरा पहला दिन था।


घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!” इसके अलावा आपको बता दें कि इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। उस तस्वीर में अदाकारा बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिखीं थीं और उनका यह लुक भी ‘कार्टेल’ के लिए था।

Back to top button