बॉलीवुड

‘बुरी बहू’ के तंज से ठनका कृष्णा की बीवी का दिमाग, गोविंदा की पत्नी को कहा ‘निर्दयी सास’

परिवार में आपसी मतभेद होना आम बात होती है। लेकिन घर की बात घर में रहे तो अच्छा होता है। इसे पब्लिक में उछालने का कोई मतलब नहीं रह जाता है। अब फिल्म अभिनेता गोविंदा और टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक के परिवार के बीच का झगड़ा ही ले लीजिए।

वैसे तो गोविंदा और कृष्णा के बीच बीते कई सालों से मतभेद चल रहा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस पारिवारिक झगड़े ने विशाल रूप ले लिया है। ये सुलझने की बजाय और भी उलझते जा रहा है। खासकर गोविंदा और कृष्णा की बीवियां एक दूसरे के प्रति जहर उगलने में जरा भी नहीं हिचक रही है।

कृष्णा अपने मतभेद के बावजूद अक्सर अपने बयानों में मामा गोविंदा की तारीफ कर उन्हे इज्जत देते रहते हैं। लेकिन ये बात दोनों की पत्नियों कश्मीरा और सुनीता के बारे में नहीं कही जा सकती है। दोनों एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करती है। अब कुछ दिन पहले ही गोविंदा की बीवी सुनीता ने कृष्णा की पत्नी कश्मीरा को बुरी बहू कहा था। इसके बाद से दोनों परिवार में तनाव बढ़ गया था। अब सुनीता के इस हमले पर कश्मीरा ने करार जवाब दिया है।

बीते दिनों एक इंटरव्यू में सुनीता ने कहा था कि उनके जीते जी कृष्णा और उनके परिवार के बीच का विवाद कभी समाप्त नहीं हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने दोबारा कृष्णा की शक्ल न देखने की बात भी कही थी। इस बयान के बाद कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने मामी को खरी खोटी सुनाई थी। उन्होंने तो ये तक बोल दिया था कि ये सुनीता कौन है? मैं नहीं जानती। इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने एक अन्य इंटरव्यू में बोला कि ‘असल में तो घर में तनाव तबसे ही शुरू हुआ जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे’।

अब सुनीता के इस बयान पर बहू कश्मीरा ने शानदार जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने मामी सुनीता का नाम न लेते हुए उन्हें ताना मारा है। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा – काम के सिलसिले में कहीं बाहर गई हुई थी, अभी वापस आई हूं। मैं पढ़ रही हूं कि लोग हमारी फैमिली के विवाद में अपने हाथ साफ कर रहे हैं। एक बयान को पढ़ मेरे बेटे ने पूछा कि ये खराब बहू क्या होती है? इस पर मैंने जवाब दिया कि वह जिसे एक निर्दयी सास मिली हो।’ इसके साथ ही कश्मीरा ने #Checkmate लिखा है।


कश्मीरा के इस जवाब को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि आप ने बहुत ही करारा जवाब दिया है। तो वहीं कोई बोला कि इस पारिवारिक विवाद को अब गोविंदा और कृष्णा को मिलकर सुलझा लेना चाहिए। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button