बॉलीवुड

शेरशाह के शूटिंग के बीच चारों तरफ़ से आने लगी थी सिसकियों की आवाज़। कियारा ने सुनाया किस्सा

आज़कल बॉलीवुड में फ़िक्शन फिल्मों से अधिक सच्ची घटनाओं पर फिल्में बन रही है। जी हां इसी कड़ी में अगली फ़िल्म ‘शेरशाह’ है। बता दें कि यह फ़िल्म करगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। जो 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। शेरशाह दिल को छू लेने वाली एक शूरवीर की कहानी है।

परमवीर चक्र प्राप्‍त कैप्‍टन विक्रम बत्रा करगिल युद्ध के असली हीरो थे। उन्हीं के जीवन पर आधारित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। कियारा आडवाणी इस फिल्म को लेकर बताती हैं कि वह इससे भावनात्मक रूप से जुड़ गई हैं।

kiara advani siddharth malhotra

गौरतलब हो कि फिल्म का एक सीन था जिसे फिल्माते वक्त पूरा क्रू इतना इमोशनल हो गया था कि कोई अपने आंसू नहीं रोक पाया। फिल्म शेरशाह के क्लाइमेक्स सीन को शूट करने के दौरान ऐसा हुआ था। इसका जिक्र खुद कियारा आडवाणी ने किया। बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी ने बताया कि, “उस दिन सेट पर कैप्टन विक्रम बत्रा के जुड़वा भाई विशाल बत्रा भी आए थे।

सीन पढ़ने के बाद मैं काफी इमोशनल हो गई थी।” उन्होंने आगे कहा कि, “विष्णु सर ने पहले ही मुझे आकर कहा कि इस सीन को एक ही टेक में पूरा करना होगा। ऐसे में मेरे क्लोज अप शॉट्स कैप्चर किए जाने लगे। कैमरा मुझपर फोकस था, सीन शुरू हुआ कि तभी मुझे सिसकियों की आवाज आने लगीं।”

Shershah Suri Movie

कियारा ने आगे बताया कि, “मैं यूनिट में आसपास खड़े लोगों की उन सिसकियों को सुन सकती थी। सबकी आंखों में आंसू थे। उस वक्त वो इमोशन को बयां करना आसान नहीं है, हम सब कैप्टन बत्रा के उस बलिदान को याद करने लगे और सबके मन भर आए। उस वक्त ऐसा लग रहा था जैसे हम पीछे उसी वक्त में चले गए हो, 11 जुलाई 1999 का वो दिन जब ऐसा हुआ था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


बता दें, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी बायोपिक ‘शेरशाह’ में अहम किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। कियारा भी फिल्म में बेहद अहम किरदार में हैं। फिल्म को करण जौहर, हीरु जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर विष्णुवर्धन हैं।

Back to top button