बॉलीवुड

शादी जैसी चीजों पर विश्वास नहीं करतीं राधिका आप्टे, बताया- फिर भी क्यों की विदेशी लड़के से शादी

अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाली मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। राधिका का कहना है कि, वह शादी जैसी चीजों पर विश्वास नहीं करती। राधिका ने यह बात अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहीं है जिसे सुनकर उनके फैंस चौंक सकते हैं। बता दें, अभिनेत्री ने साल 2012 में ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी रचाई थी। लेकिन अब राधिका का कहना है कि, वह शादी पर विश्वास नहीं करती और उन्होंने शादी केवल वीजा के लिए की थी।

radhika apte

राधिका ने बताया कि, “साल 2012 में इंग्लैंड के लिए उन्हें वीजा की जरूरत थी। इस दौरान राधिका को इंग्लैंड का वीजा मिलना काफी कठिन था इसलिए उन्होंने ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली। इतना ही नहीं बल्कि राधिका ने यह तक कह दिया कि, उन्हें विवाह के संस्थान में यकीन नहीं है।

radhika apte

जब मुझे पता चला कि शादीशुदा होने से आसानी से वीजा मिल सकता है तो मैंने सोचा कि यह कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए। मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास भी नहीं है, मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि मेरे लिए वीजा बहुत ही बड़ी समस्या थी और मैं और बेनेडिक्ट एक साथ रहना चाहते थे।’

radhika

जानकारी के मुताबिक, राधिका ने यह बात अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ हुई हालिया वीडियो चैट के दौरान कहीं। कहा जा रहा है कि, राधिका इन दिनों अपने पति के साथ लंदन में है। बता दें, राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टेलर की मुलाकात साल 2011 में हुई थी। जब राधिका कंटेंपरेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थी। राधिका और बेनेडिक्ट के बीच दोस्ती होने के बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। 

radhika apte

radhika apte

गौरतलब है कि, राधिका आप्टे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है। उन्होंने कई फिल्मों के साथ-साथ कई वेब सीरीज में भी काम किया है। राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से की थी। इस फिल्म में राधिका के अलावा अभिनेत्री अमृता राव और शाहिद कपूर भी थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

इसके बाद राधिका एक बंगाली फिल्म ‘अंतहीन’ में नजर आई। इस दौरान राधिका के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें बहुत कम समय में अच्छी पहचान मिल गई। इसके बाद उन्हें हिंदी, मराठी, तेलुगू और बंगाली सहित अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम मिलने लगा। राधिका ने अपने करियर में ‘मांझी’, ‘हंटर’, ‘पैडमैन’ और ‘बदलापुर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

बात करें राधिका के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार इंग्लिश फिल्म ‘अ कॉल टू स्पाई’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस नूर इनायत खान का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह हाल ही में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली’ में भी नजर आई थी।

Back to top button