बॉलीवुड

ट्रेडिशनल लुक में बारिश के दौरान स्पॉट की गई यामी गौतम। चूड़ा और सिंदूर में लग रही खूबसूरत। देखें तस्वीरें…

इस मामले में बाक़ी एक्ट्रेस से अलग अंदाज़ रखती हैं यामी गौतम। जानिए आख़िर क्या है पूरी बात...

आज़कल यामी गौतम के चर्चें काफ़ी आम है। शादी के बाद लगातार वह मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म ‘उरी’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए थे। यामी गौतम की शादी की फोटो भी उस समय ख़ूब चर्चा में रही थी। उसके बाद अब यामी गौतम फ़िर एक बार चर्चा में हैं। इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को हाल ही में मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान यामी का लुक खूब सुर्खियों में है।

yami gautam

Actress Yami Gautam

बता दें कि मुंबई की बारिश में चूड़ा पहने हुए और सिंदूर लगाएं यामी गौतम निकली। जिसमें वह काफ़ी हॉट लग रही साथ ही साथ वह ट्रेडिशनल लुक से भी सबको फ़ेल करती नज़र आ रही हैं। वहीं आदित्य धर से शादी के बाद से ही यामी गौतम एक नई नवेली शादीशुदा लड़की वाला लुक खूब इंजॉय कर रही हैं।

Actress Yami Gautam

गौरतलब हो कि अमूमन यह देखा जाता है कि बॉलीवुड की हीरोइनें शादी के बाद सिंदूर, चूड़ी और बिंदी से परहेज करती हैं। लेकिन यामी गौतम इस मामले में भी बाक़ी एक्ट्रेस से अलग मालूम पड़ती हैं। जी हां शादी के बाद से लगातार जिस हिसाब से उनके पहनावें और वेशभूषा में अंतर आया है। वह इस बात की तरफ़ साफ़ इशारा करता है कि यामी गौतम इस मॉडर्न मानी जाने वाली सोच से काफ़ी अलग विचार रखतीं हैं।

Actress Yami Gautam

Actress Yami Gautam

वहीं जब यामी गौतम बारिश के दौरान रेस्तरां के बाहर स्पॉट की गईं। तो उस दौरान वह फुल ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। वैसे यामी को शादी के बाद जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया। तो वह अधिकतर समय ट्रेडिशनल कपड़ों में ही स्पॉट की गई हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तब वह बेहद ही खूबसूरत सूट पहने हुई थी।

Actress Yami Gautam

Actress Yami Gautam

फैंस को इस दौरान यामी का यह सूट काफी जंच रहा था। बता दें कि यामी गौतम ने 4 जून को आदित्य धर के साथ हिमाचल के मंडी में परिवार के लोगों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने तस्वीरें शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। शादी के दिन भी यामी का ब्राइडल लुक देखने लायक था। अब उनकी शादी को लगभग डेढ़ महीने हो चुके हैं और यामी और आदित्य दोनों वापस अपने काम पर लौट चुके हैं। लेकिन लगातार वे दोनों लाइम लाइट में बनें हुए हैं।

yami gautam in mother saree

आख़िर में बात दोनों के कार्यक्षेत्र की करें। तो साल 2016 में यह खबर निकलकर आई थीं कि फिल्ममेकर आदित्य धर ‘रात बाकी’ फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म की खबरों के बाद से ही सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़े रिश्तों के चलते पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के साथ ये फिल्म आगे नहीं बढ़ सकी। वहीं अब क़रीब पांच साल बाद यह ख़बर है कि फिल्ममेकर फिल्म का कास्ट बदलकर इसे दोबारा फ्लोर पर लाने की तैयारी में हैं।

yami gautam

हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि, ” साल 2016 में आदित्य धर कटरीना कैफ और फवाद खान के साथ ‘रात बाकी’ फिल्म की तैयारी कर रहे थे, लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते पॉलिटिकल तनाव के कारण फिल्म की स्क्रिप्टिंग रोक दी गई थी। वहीं अब आदित्य ने प्रोजेक्ट को दोबारा यामी गौतम और प्रतीक गांधी के साथ शुरू करने का फैसला कर लिया है, क्योंकि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है।

yami gautam

आदित्य इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं और निर्देशन कोई और करेगा। इस फ़िल्म के अलावा यामी अब एक थ्रिलर ड्रामा में नजर आने वाली हैं जिसका टाइटल है ‘लास्ट’। इसके अलावा बीते दिनों ‘डिजिटल साथी’ कार्यक्रम से बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम वर्चुअल तौर पर जुड़ी। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा अनमोल होती है, उसके लिए कोई मोल नहीं लगा सकता। हिमाचल प्रदेश के बच्चों की मदद करने के लिए मैं मदद करना चाहती हूं। यह कैंपेन बहुत अच्छा प्रयास है। हर बच्चे तक शिक्षा पहुंचाने के लिए बेहतर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस कार्य के लिए कोई धनराशि नहीं चाहिए। कोई भी बच्चा शिक्षा प्राप्त करने से छूटना नहीं चाहिए।

Back to top button