बॉलीवुड

सलमान की भांजी Alizeh है बेहद ही खूबसूरत, सनी देओल के लड़के संग करने वाली है बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी फ़ील्ड है। जहां भाई-भतीजावाद सबसे ज़्यादा चलता है। आएं दिन भाई-भतीजावाद का आरोप इस इंडस्ट्री के सितारों पर लगता है, लेकिन अधिकतर इसे दरकिनार कर आगे बढ़ जाते हैं। वैसे ज़रूरी नहीं कि सभी नए सितारें इस इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की वज़ह से ही जगह बना पाते हैं। लेकिन यह सच्चाई भी है कि कहीं न कहीं इस इंडस्ट्री में कुछ गिने-चुने लोगों का दबदबा तो अवश्य है।

Alizeh Agnihotri

इसी में एक नाम आता है दबंग खान यानी सलमान खान का। यहां हम बात सलमान खान की न करते हुए बात उनकी भांजी की करने जा रहें हैं। जी हां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स की एंट्री का दौर लगातार जारी है। बीते दिन ही करण जौहर (Karan Johar) ने आधिकारिक तौर पर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू का ऐलान किया है और अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं।

Alizeh Agnihotri

Alizeh Agnihotri

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री को जाने-माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहें हैं। सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या जल्द ही एक रॉमकॉम फिल्म शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें अलीजे मुख्य अदाकारा के तौर पर नजर आएंगी।

Alizeh Agnihotri

वहीं फिल्म में लीड एक्टर की बात करें तो ऐसी खबरें आ रही है कि फ़िल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) भी इसी फ़िल्म के माध्यम से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। बता दें कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर काफी समय से खुद को बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार कर रहे हैं और उनकी मेहनत अब रंग ले आई है। अवनीश बड़जात्या की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” के जॉनर की होगी, जिसमें लीड एक्टर्स प्यार की तलाश में घूमते दिखाई देंगे।

 

Alizeh Agnihotri

कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अवनीश बड़जात्या की फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी दिखाई देंगे लेकिन ‘पीपिंगमून’ की रिपोर्ट के मुताबिक राजश्री बैनर ने सनी देओल के छोटे बेटे को अब साइन किया है। वहीं सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी।

करण देओल के बाद अब सनी देओल अपने छोटे बेटे राजवीर को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि राजवीर देओल अपने दादा धर्मेंद्र, पापा सनी देओल और चाचा बॉबी देओल जैसी सफलता दोहरा पाते हैं या नहीं ? वैसे आप राजवीर देओल और अलीजे अग्निहोत्री की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके अवश्य बताएं।

 

Back to top button